Advertisement
photoDetails1hindi

Flora Saini Photos: वेब सीरीज की बोल्ड क्वीन है ये हसीना, एक-एक फोटो को देख मचल उठेगा दिल

Flora Saini Hot Photos: फ्लोरा सैनी (Flora Saini) वेब सीरीज की दुनिया में पॉपुलर नाम है. उन्होंने 'गंदी बात' वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स देकर तहलका मचा दिया था. वह रियल लाइल में भी बहुत बोल्ड हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. यहां पर देखिए फ्लोरा सैनी की सुपरहॉट तस्वीरें...

1/5

फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात' (Gandi Baat) में बोल्डनेस का जमकर तड़का लगाया था. इस सीरीज के बाद वह एकदम से चर्चा में आ गईं. असल जिंदगी में भी फ्लोरा सैनी बेहद बोल्ड हैं.

2/5

फ्लोरा सैनी (Flora Saini) अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से फैंस के दिलों में खलबली मचा देती हैं. वह जब भी अपनी कोई फोटो पोस्ट करती हैं, तो उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती हैं.

3/5

एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी (Flora Saini) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं.

4/5

उन्होंने कभी जींस का बटन खोलकर फोटोशूट करवाया है तो कभी ऐसी ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें उनका कातिलाना हुस्न देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं. फ्लोरा (Flora Saini) की एक-एक फोटो को लाखों में लाइक्स मिलते हैं.

5/5

फ्लोरा सैनी (Flora Saini) कैमरे के सामने कई बार टॉपलेस भी हो चुकी हैं, जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं. मालूम हो कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' में जिसने चुड़ैल का रोल निभाया था, वह कोई और नहीं बल्कि फ्लोरा सैनी ही थीं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़