Hera Pheri में Akshay Kumar को अपने पीछे भगाने वाली ​​Ann Alexia Anra अब हो गई हैं बला की खूबसूरत, चेहरे से टपक रहा है नूर

परेश रावल (Paresh Rawal), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सुनील शेट्टी (Suneil Shetty) की फिल्म 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) तो आपको याद ही होगी. फिल्म में एक प्यारी सी बच्ची थी, जिसका नाम 'रिंकू' था. अब 'रिंकू' काफी बड़ी हो गई हैं. 'रिंकू' का असल नाम एन एलेक्सिया अनारा (Ann Alexia Anra) है. आज वे भले फिल्मी दुनिया से दूर हैं, पर अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Apr 16, 2021, 17:02 PM IST
1/7

बन गई है सोशल मीडिया सेनसेशन

Ann Alexia Anra social media sensation

'हेरा फेरी' (Hera Pheri) में Ann Alexia Anra ने सभी का ध्यान खींचा था. अब वे काफी बड़ी हो गई हैं और हीरोइन्स की तरह ही खुद को मेंटेन करती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और वे सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं.

 

2/7

पुराने दिनों को करती हैं याद

Ann Alexia Anra in hera pheri

वे 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) के सेट पर बिताए अपने पलों को याद करती हैं और अक्सर बचपन की तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं. उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं

 

3/7

इस फिल्म में भी आई थीं नजर

Ann Alexia Anra worked with kamal hasan

'हेरा फेरी' (Hera Pheri) से पहले, एन एलेक्सिया अनारा (Ann Alexia Anra) ने कमल हासन की 'अव्वै शनमुगी' में अभिनय किया था. लोगों ने उन्हें इस फिल्म में भी काफी पसंद किया था. इस फिल्म की भी फोटो उन्होंने पोस्ट की है. 

 

4/7

अब नहीं करती फिल्मों में काम

Ann Alexia Anra left acting

उनके इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, एन एलेक्सिया अनारा (Ann Alexia Anra) ने खुद को 'पूर्व-अभिनेता' के रूप में संबोधित किया है? वैसे भी अब वह फिल्मों में नहीं नजर आती हैं. उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली है. (फोटो सौ. Ann Alexia Anra इंस्टाग्राम)

 

5/7

अब बन गई हैं पर्यावरण सलाहकार

Ann Alexia Anra environment analyst

एन एलेक्सिया अनारा (Ann Alexia Anra) अब एक पर्यावरण सलाहकार हैं और उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम बायो पर भी डाल दिया है. वह Wasted Solutions की ओनर और संस्थापक भी हैं. (फोटो सौ. Ann Alexia Anra इंस्टाग्राम)

 

6/7

एन ने शेयर किया अपना अनुभव

Ann Alexia Anra experience with akshay kumar

'हेरा फेरी' (Hera Pheri) की शूटिंग के समय के बारे में बात करते हुए, एन एलेक्सिया अनारा (Ann Alexia Anra) ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड हंगामा को बताया था, 'मैं फिल्म में केवल 15 मिनट के लिए थी लेकिन मैं मुंबई में बहुत लंबे समय से रही. अक्षय कुमार मेरे साथ बहुत मजाक मस्ती करते थे. वहीं 'अव्वै शनमुगी' में बहुत काम किया था, क्योंकि मुझे बहुत सारे संवाद सीखने पड़े और साथ ही एक दक्षिण भारतीय लड़की की तरह व्यवहार भी करना पड़ा. मैं सेट पर मिठाइयां लिपस्टिक और लॉलिपॉप्स लेती थी हर दिन.' (फोटो सौ. Ann Alexia Anra इंस्टाग्राम)

 

7/7

परेश रावल से पड़ी थी डांट

Ann Alexia Anra experience with paresh rawal

एन अलेक्सिया अनारा (Ann Alexia Anra) ने यह भी बताया कि कैसे परेश रावल (Paresh Rawal) ने एक बार 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) के सेट पर उन्हें डांटा था. एन ने बताया कि एक बार उन्होंने सेट पर कुछ कर दिया था, जिसकी वजह से परेश से डांट पड़ी थी. साथ ही वो कहती हैं कि वो काफी शांत थीं क्योंकि उन्हें एड्स में काम करने का अनुभव था, लेकिन 'हेरा फेरी' के सेट पर थोड़ी मस्ती हो जाती थी. (फोटो सौ. Ann Alexia Anra इंस्टाग्राम)