Advertisement
photoDetails1hindi

Highest Paid TV Judges: टीवी की दुनिया के सबसे महंगे जज, करोड़ों में होती है इन सितारों की कमाई

Highest Paid TV Judges: सालों से टीवी की दुनिया में रिएलिटी शोज अपना कब्जा जमाए हुए हैं. पहले तो इन शोज में किसी एक्सपर्ट को जज करने के लिए बिठाया जाता था लेकिन समय के साथ बॉलीवुड के सेलेब भी अब जज की कुर्सी पर बैठने लगे हैं और मोटी कमाई वसूलने लगे हैं.

 

1/7

रेमो डिसूजा: बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने डांस की दुनिया को नया आयाम दिया है. आपको बता दें, जब रेमो 'डांस इंडिया डांस' को जज कर रहे थे, तब कहा जा रहा था कि उन्होंने एक एपिसोड के 2.5 लाख रुपये चार्ज किए.

2/7

हिमेश रेशमिया: सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' के जजों में से एक हैं. हिमेश रेशमिया एक एपिसोड के लिए तकरीबन 4 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

3/7

नेहा कक्कड़: नेहा कक्कड़ सिंगिंग रिएलिटी शो की जान बन चुकी हैं. उन्हें आए दिन 'इंडियन आइडल' शो को जज करते हुए देखा जा सकता है. नेहा एक एपिसोड के लिए 5 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

4/7

नेहा धूपिया: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया भले ही फिल्मों की दुनिया में ज्यादा नाम ना कमा पाई हों. लेकिन 'रोडीज' में जज बनकर उन्होंने काफी ख्याति बटोरी. नेहा धूपिया एक एपिसोड के लिए 8 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

 

5/7

रोहित शेट्टी: बॉलीवुड के शानदार डायरेक्टर रोहित शेट्टी 'खतरों के खिलाड़ी' को 5 साल से होस्ट कर रहे हैं. बताया जाता है कि वह एपिसोड के लिए 9 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

6/7

मलाइका अरोड़ा: मलाइका अरोड़ा तमाम टीवी प्रोजेक्ट में नजर आती हैं. वह 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में बतौर जज दिखाई देती हैं. वह पूरे सीजन के 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

7/7

शिल्पा शेट्टी: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कई रियलिटी शोज में बतौर जज दिखाई देती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबकि, शिल्पा शेट्टी ने 'सुपर डांसर' के लिए 14 करोड़ रुपये चार्ज किए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़