Advertisement
trendingPhotos1150037
photoDetails1hindi

Meenakshi Seshadri:'हीरो' फिल्म ने इस हीरोइन को रातों-रात कर दिया था हिट, हुईं ऐसे गुमनाम; बदले लुक में पहचानना भी मुश्किल

नई दिल्ली: 90 के दशक की कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अब लाइमलाइट से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं. इन्हीं अभिनेत्रियों में से एक एक्ट्रेस का नाम मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) है. अपनी अदाकारी और खूबसूरती के बल पर उन्होंने खूब नाम कमाया लेकिन इतनी ऊंचाईयों तक पहुंचने के बाद मीनाक्षी ने अचानक सिनेमाजगत को अलविदा कह दिया. खास बात है कि इतने सालों में मीनाक्षी के लुक में पहली की अपेक्षा काफी बदलाव आया है. यहां तक कि एक नजर में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो सकता है. तस्वीरों में देखिए एक्ट्रेस का बदलता हुआ लुक.

 

इस फिल्म से किया डेब्यू

1/6
इस फिल्म से किया डेब्यू

मीनाक्षी शेषाद्रि ने 17 साल की उम्र में साल 1981 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया. इस खिताब को जीतने के 3 साल बाद इन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. इनकी पहली फिल्म 'पेंटर बाबू' थी. 

'हीरो' से हुईं नोटिस

2/6
'हीरो' से हुईं नोटिस

मीनाक्षी शेषाद्रि को सभी ने फिल्म 'हीरो' से नोटिस किया. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और इसमें इनकी जोड़ी को  जैकी श्रॉफ के साथ लोगों ने खूब पसंद किया. 

'दामिनी' ने बना दिया दीवाना

3/6
'दामिनी' ने बना दिया दीवाना

इस फिल्म के अलावा मीनाक्षी की एक और फिल्म ने तहलका मचा दिया था. ये फिल्म थी 'दामिनी'. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस की अदाकारी के लोग कायल हो गए थे. 

हर फिल्म में लगीं खूबसूरत

4/6
हर फिल्म में लगीं खूबसूरत

इसके अलावा मीनाक्षी ने 'मेरी जंग', 'घायल', 'घातक', 'शहंशाह', 'घर हो तो ऐसा' और 'तूफान' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी. सभी फिल्मों में वह गजब की खूबसूरत लगीं. 

लुक में आया काफी बदलाव

5/6
लुक में आया काफी बदलाव

बदलते वक्त के साथ मीनाक्षी शेषाद्रि के लुक में भी काफी बदलाव आया है, जिसका सबूत ये तस्वीरें हैं. मीनाक्षी फिलहाल टेक्सास में पति और बच्चों के साथ रहती हैं. 

चलाती हैं डांस स्कूल

6/6
चलाती हैं डांस स्कूल

मीनाक्षी को अभिनय के अलावा डांस का भी बेहद शौक रहा. इन्होंने फिल्मों से भले ही दूरी बना ली लेकिन डांस से खुद को जोड़े रखा. टेक्सास में मीनाक्षी अपना डांस स्कूल 'चैरिश डांस स्कूल' चलाती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़