Advertisement
trendingPhotos1113920
photoDetails1hindi

हुस्न के मामले में किसी से कम नहीं Shanaya Kapoor, बिना डेब्यू के ही हैं हॉटनेस क्वीन!

Shanaya Kapoor's First Film Bedhadhak: बॉलीवुड में अब एक और स्टारकिड का डेब्यू होने वाला है. लंबे समय से सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में बनी रहने वालीं अनिल कपूर की भतीजी और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अब बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. लेकिन आपको बता दें कि शनाया बिना डेब्यू के भी सोशल मीडिया पर स्टार हैं. उनकी बिकिनी फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर बवाल मचाती रहती हैं. देखिए उनकी कुछ सुपरबोल्ड PHOTOS... 

'बेधड़क' से होगा डेब्यू

1/7
'बेधड़क' से होगा डेब्यू

आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर और ईशान खट्ट जैसे स्टार किड्स को लॉन्च करने के बाद अब करण जौहर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए एक और स्टारकिड के डेब्यू का ऐलान कर दिया है. करण जौहर अपनी अगली फिल्म 'बेधड़क' (Bedhadhak) से संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को स्क्रीन पर ब्रेक देने जा रहे हैं. 

बड़े स्टार्स से कम नहीं शनाया कपूर

2/7
बड़े स्टार्स से कम नहीं शनाया कपूर

शनाया कपूर ने भले ही अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. उनकी बोल्ड तस्वीरें उनके फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं.

 

हुस्न से करती हैं मदहोश

3/7
हुस्न से करती हैं मदहोश

शनाया कपूर डेब्यू के पहले ही अपने हुस्न से लोगों को कायल कर चुकी हैं. वह आए दिन अपनी लाइफ के अपडेट्स अपने फैंस को देती रहती हैं. 

बिकिनी बेब्स हैं शनाया

4/7
बिकिनी बेब्स हैं शनाया

यहां हम देख सकते हैं कि शनाया कपूर बिकिनी बेब्स हैं. वह हॉटनेस के मामले में अपनी बहन जाह्नवी और सोनम को भी मात देती हैं.   

स्टार्स जैसे हैं पोज

5/7
स्टार्स जैसे हैं पोज

इस तस्वीर में जिस तरह से शनाया ने पोज दिया है, उनका कॉन्फिडेंस लोगों को दंग करने वाला है. अब लोगों से उन्हें स्क्रीन पर देखने का इंतजार नहीं हो रहा है.   

ब्लैक एंड व्हाइट लुक भी कमाल

6/7
ब्लैक एंड व्हाइट लुक भी कमाल

इस तस्वीर में हम देख सकते हैं कि बिना किसी रंग के भी शनाया की खूबसूरती कमाल की नजर आ रही है. वह ब्लैक मोनोकनी में पोज दे रही हैं.  

दो हीरो संग करेंगी रोमांस

7/7
दो हीरो संग करेंगी रोमांस

अपनी डेब्यू फिल्म में शनाया कपूर एक नहीं बल्कि दो हीरोज के संग रोमांस करने वाली हैं. इस फिल्म में शनाया के साथ नजर आने वाले दोनों एक्टर भी नए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़