Advertisement
photoDetails1hindi

व्हाइट हाउस से होती है Shah Rukh Khan के 'मन्नत' की तुलना, देखें Inside Photos

बीते 30 सालों से बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में बीते सालों में खूब काम किया और खूब नाम भी किया. इसके साथ ही उन्होंने जी तोड़ मेहनत कर काफी बड़ा एंपायर खड़ा किया. उनकी संपत्ति में सबसे कीमती उनका आशियाना 'मन्नत' है. शाहरुख के मुंबई स्थिति बंगले मन्नत के बारे में तो कहा जाता है कि उन्होंने इसे ‘व्हाइट हाउस’ की तरह बना रखा है. बंगले के अंदर की सजावट भी किसी महल से कम नहीं.

ऐसा है शाहरुख खान का 'मन्नत'

1/8
ऐसा है शाहरुख खान का 'मन्नत'

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) का मुंबई में छह मंजिला ऊंचा बंगला है, जिसमें कई बेडरूम और लिविंग रूम हैं. इसके अलावा, जिम, लाइब्रेरी और एक सीटिंग एरिया भी है. अपने घर की कई तस्वीरें शाहरुख खान और गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. 

शानदार है ड्रेसिंग एरिया

2/8
शानदार है ड्रेसिंग एरिया

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के इस बंगले में दोनों के अलग-अलग ड्रेसिंग एरियाज हैं. इस ड्रेसिंग एरिया में दोनों के अलग-अलग वॉक इन क्लॉसेट हैं. इसके साथ ही शूज रखने के लिए अलग ही कवर्ड शेल्फ हैं. ऐसा क्लॉसेट हर किसी का ड्रीस क्लॉसेट होता है. 

ऐसा है छत से नजारा

3/8
ऐसा है छत से नजारा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के घर की छत का नजारा कमाल ही है. घर की छत काफी बड़ी है. दीवाली की सजावट के बाद तो छत का एरिया काफी खूबसूरत लगता है. उनकी छत से समुद्र का नजारा भी साफ नजर आता है. 

बेटे का कमरा भी है शानदार

4/8
बेटे का कमरा भी है शानदार

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के सबसे छोटे बेटे का कमरा भी आलिशान है. उनके कमरे में उनके खेलने और पढ़ने की सारी चीजें हैं. वे इसी कमरे में वीडियो गेम, क्ले गेम और भी कई तरह के गेम्स खेलते हैं. 

इस जगह स्क्रिप्ट डिस्कस करते हैं शाहरुख

5/8
इस जगह स्क्रिप्ट डिस्कस करते हैं शाहरुख

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर में एक ऑफिशियल स्पेस भी है, यानी शाहरुख खान का ऑफिस भी है. इसी जगह पर वे अपने प्रोजेक्ट्स डिस्कस करते हैं और साथ ही अपने कई किरदारों पर भी इसी एरिया में काम करते हैं. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई वीडियोज भी इसी एरिया में शूट किए थे. 

यहां पर गौरी तैयार करती हैं डिजाइन्स

6/8
यहां पर गौरी तैयार करती हैं डिजाइन्स

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तरह ही गौरी (Gauri Khan) का भी ऑफिशियल स्पेस है, जहां बैठकर वे अपने कई क्रियेटिव डिजाइन्स तैयार करती हैं. दरअसल, गौरी खुद इंटीरियर डिजाइनर हैं. कई बॉलीवुड एक्टर्स के घरों को वे डिजाइन कर चुकी हैं और मन्नत को और लैविश बनाने में उनका ही हाथ है. 

मॉड्यूलर किचन

7/8
मॉड्यूलर किचन

इसके साथ ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर का किचन ही काफी लैविश है. घर का किचन पूरी तरह से मॉड्यूलर है. David Letterman के शो में भी शाहरुख खान की किचन देखने को मिली थी. इस शो के दौरान किचन में शाहरुख खान और David Letterman साथ में काम करते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख यहां खाते हैं खाना

8/8
शाहरुख यहां खाते हैं खाना

David Letterman के शो में ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का डाइनिंग स्पेस भी देखने को मिला था. उनके घर में काफी बड़ा डायनिंग टेबल है. वुडेन डायनिंग टेबल के साथ ही पफी-कुशनी चेयर्स भी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़