Advertisement
trendingPhotos1200675
photoDetails1hindi

कोर्ट का फैसला सुनते ही खिलखिला उठीं Jacqueline Fernandez, इस मामले में मिली राहत

Jacqueline Fernandez Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत से बड़ी राहत मिली. उन्हें मुद्दतों बाद विदेश जाने की इजाजत मिल गई, जिसके बाद एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी वो छिपा नहीं पाईं. एक्ट्रेस की खिलखिलाती हुई तस्वारें सामने आई हैं.

1/5

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को हाल ही में कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. पिछले काफी समय से एक्ट्रेस पर विदेश जाने पर पाबंदी लगाई गई थी, लेकिन अब उनके ऊपर से पाबंदी हटा दी गई है. इस फैसले के बाद जैकलीन के चेहरे की खुशी देखने लायक थी.

 

2/5

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अबू धाबी में हो रहे IIFA Awards के लिये जाने की कोर्ट से इजाजत मांगी थी. दलीलों के बाद अदालत ने जैकलीन को शर्तों के साथ 31 मई से 6 जून तक के लिये अबू धाबी जाने की इजाजत दे दी है. कोर्ट ने कहा कि जैकलीन को 50 लाख की FDR और 50 लाख रुपये की जमानत राशी भी जमा करनी होगी. 

3/5

इस इजाजत के बदले एजेंसी को आने-जाने, रहने की जगह के बारे में जानकारी देनी होगी. अगर जैकलीन (Jacqueline Fernandez) वापस नहीं आती हैं तो 50 लाख की FDR जब्त कर ली जायेगी. इसके अलावा वापिस आने के बाद जैकलीन एजेंसी को जानकारी देंगी.

 

4/5

आपको बता दें, एजेंसी ने जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की विदेश जाने की अर्जी का विरोध किया और कहा कि जैकलीन से सुकेश चंद्रशेखर की 200 करोड़ की उगाही मामले में पूछताछ की जा रही है. लेकिन वो ठीक से जानकारी नहीं दे रही हैं. इस मामले में 7.25 करोड़ की संपत्ति भी एजेंसी अटैच कर चुकी है. एजेंसी को जैकलीन के विदेश जाने का भी शक है और इसलिये ही पहले भी जैकलीन के लिये लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया था. 

5/5

ईडी के मुताबिक, चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को कई महंगे तोहफे दिए थे. चंद्रशेखर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसी कुछ हाईप्रोफाइल व्यक्तियों सहित कई लोगों से ठगी करने का आरोप है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़