Advertisement
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor Photoshoot: राजकुमारी बनकर जाह्नवी कपूर ने कराया ऐसा फोटोशूट, खूबसूरती देख आप भी कहेंगे रॉयल हैं ये

Janhvi Kapoor Photoshoot: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से ज्यादा कपड़ों और अदाओं से लोगों के होश उड़ाने वाली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का लेटेस्ट लुक वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस राजकुमारी बनकर ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं कि जिसमें उनकी खूबसूरती देखकर आपके मुंह से उफ्फ निकल जाएगा. देखिए जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें. 

फोटोशूट

1/8
फोटोशूट

इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर एक से बढ़कर एक पोशाक पहने नजर आ रही हैं. जो उन्हें राजकुमारी का लुक दे रहा है. (फोटो क्रेडिट- खुश वेडिंग)

पहना पिंक लहंगा

2/8
पहना पिंक लहंगा

इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर पिंक कलर का लहंगा पहने हुई हैं. 

लग रहीं खूबसूरत

3/8
लग रहीं खूबसूरत

एक्ट्रेस इस लहंगे को पहनकर इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. (फोटो क्रेडिट- खुश वेडिंग)

 

किले में खिंचवाईं तस्वीरें

4/8
किले में खिंचवाईं तस्वीरें

खास बात है कि एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट किसी किले में करवाया है. जो कि इस फोटोशूट के बैकग्राउंड से साफ दिख रहा है. (फोटो क्रेडिट- खुश वेडिंग)

पहना डिफरेंट लहंगा

5/8
पहना डिफरेंट लहंगा

अब जरा जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखिए. इसमें भी जाह्नवी पिंक कलर का डिफरेंट स्टाइल लहंगा पहने हुए हैं. (फोटो क्रेडिट- खुश वेडिंग)

 

लुक को ऐसे बनाया शाही

6/8
लुक को ऐसे बनाया शाही

अपने इस लुक को शाही बनाने के लिए एक्ट्रेस ने ज्वैलरी भी खास चुनी है. एक्ट्रेस ने माथा पट्टी से लेकर गले में नेकलेस तक सब कुछ काफी हैवी पहना है.(फोटो क्रेडिट- खुश वेडिंग)

खुद को संवारती दिखीं

7/8
खुद को संवारती दिखीं

अब जरा एक्ट्रेस की इस तस्वीर में अदा देखिए. इसमें एक्ट्रेस अपने बालों को संवारती हुई नजर आ रही हैं.(फोटो क्रेडिट- खुश वेडिंग)

पहनी राजकुमारी की पोशाक

8/8
पहनी राजकुमारी की पोशाक

वहीं इस तस्वीर में एक्ट्रेस राजकुमारी की पोशाक में इस तरह बैठी हुई हैं कि उनकी सादगी आपके दिल को छू लेगी. जाह्नवी कपूर ने ये फोटोशूट खुश वेडिंग के लिए करवाया है. (फोटो क्रेडिट- खुश वेडिंग)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़