Advertisement
photoDetails1hindi

खुद का गोरा रंग Kangana Ranaut की सबसे कम पसंदीदा चीजों में से एक, बताई ये वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने दमदार अभिनय और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हिंदी सिनेमा में नेपोटिज्म के मुद्दे पर हमेशा मुखर होकर बोलती रहीं कंगना (Kangana Ranaut) ने बताया है कि किस तरह स्किन के कलर को लेकर बॉलीवुड बहुत बायस है.

कंगना को नहीं पसंद है उनका रंग

1/8
कंगना को नहीं पसंद है उनका रंग

कंगना रनौत ने कहा कि वह चाहतीं तो अपने रंग के दम पर कुछ साल इंडस्ट्री में बनी रहतीं लेकिन उन्होंने खुद को सबके सामने साबित करने का चुनाव किया. (Photo Credit: Kangana Ranaut Instagram)

नहीं किया ब्यूटी प्रोडक्ट्स का प्रचार

2/8
नहीं किया ब्यूटी प्रोडक्ट्स का प्रचार

साल 2006 में फिल्म गैंगस्टर से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाली कंगना (Kangana Ranaut) ने बताया कि किस तरह उन्होंने चेहरे की खूबसूरती बढ़ाने वाले प्रोडक्ट्स का विज्ञापन करने से इनकार कर दिया था. (Photo Credit: Kangana Ranaut Instagram)

3-4 फिल्मों का ही होता करियर

3/8
3-4 फिल्मों का ही होता करियर

एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा, 'मैंने अपनी खुद की जगह बनाने की कोशिश की थी और इसके लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा. जो वो मुझे दे रहे थे यदि मैं उसमें संतुष्ट हो जाती तो मुझे नहीं लगता है कि मैं यहां तक आ पाती.' (Photo Credit: Kangana Ranaut Instagram)

मैं पर्याप्त गोरी थी

4/8
मैं पर्याप्त गोरी थी

कंगना ने कहा, 'उनके लिए खूबसूरती का मतलब था गोरा होना. मैं पर्याप्त गोरी थी और मैं इसके दम पर 3-4 साल तक इंडस्ट्री में टिकी रह सकती थी जो कि कोई भी कर पाता है.' (Photo Credit: Kangana Ranaut Instagram)

गोरा रंग सबसे कम पसंदीदा चीज

5/8
गोरा रंग सबसे कम पसंदीदा चीज

'वो तो बस इतना ही चाहते थे. गोरे रंग के बदले में वो मुझे बस इतनी ही शेल्फ लाइफ देना चाहते थे. लेकिन मैं इसमें संतुष्ट नहीं थी. मेरा गोरा रंग मेरी सबसे कम पसंदीदा चीजों में से एक है.' (Photo Credit: Kangana Ranaut Instagram)

सफर बहुत लंबा था

6/8
सफर बहुत लंबा था

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा, 'मेरे पास पाने के लिए और भी बहुत कुछ है और मैं ये देखकर हैरान थी कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता था. उन्हें इससे कोई लेना देना नहीं था.' (Photo Credit: Kangana Ranaut Instagram)

पहले भी कर चुकी हैं गोरे रंग पर बात

7/8
पहले भी कर चुकी हैं गोरे रंग पर बात

कंगना ने कहा कि अब शायद वो ये देखकर हैरान होंगे कि मैं क्या बन गई हूं. बता दें कि अपनी खूबसूरती को लेकर कंगना पहले भी बात कर चुकी हैं. (Photo Credit: Kangana Ranaut Instagram)

बचपन से नहीं पसंद है ये भेदभाव

8/8
बचपन से नहीं पसंद है ये भेदभाव

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने साल 2013 में कहा था कि जब वह छोटी बच्ची थीं तभी से उन्हें गोरे होने का तर्क समझ में नहीं आता है. खास तौर पर उस केस में जब आप एक सेलेब्रिटी हैं. युवा लोगों के लिए मैं किस तरह का उदाहरण पेश कर रही हूं. (Photo Credit: Kangana Ranaut Instagram)

ट्रेन्डिंग फोटोज़