Advertisement
photoDetails1hindi

Kanika Kapoor Cozy In Party: भरी महफिल में पति संग कोजी हुईं कनिका कपूर, देखते रह गए आसपास के लोग

Kanika Kapoor Cozy In Party:  20 मई को बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने 43 साल की उम्र में बिजनेसमैन गौतम हाथीरमणि संग शादी रचाई थी. सिंगर की ये शादी इस वजह से भी ज्यादा चर्चा में रही क्योंकि कनिका ने तलाक के 10 साल बाद दोबारा सात फेरे लिए थे. कनिका की शादी ने खूब लाइमलाइट बटोरी. इस शाही शादी के बाद कनिका कपूर ने एक बड़ा सा रिसेप्शन रखा था. इस रिसेप्शन में कई लोग पहुंचे. लेकिन इस दौरान पार्टी में कनिका को पति संग कोजी होते हुए देखा गया. खास बात है कि ये तस्वीरें खुद कनिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. देखिए सिंगर और उनके पति की रिसेप्शन पार्टी की इनसाइड तस्वीरें.

 

1/5

कनिका कपूर ने अपनी शाही शादी के बाद लंदन में आलीशान रिसेप्शन पार्टी रखी थी. इस पार्टी में कनिका और गौतम हाथीरमणि के कई करीबी दोस्त शामिल हुए थे.

2/5

इस पार्टी को शाही बनाने के लिए खास इंतजाम भी किए गए थे. वहीं इस खास मौके पर कनिका सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहने दिखीं जबकि उनके पति गौतम नीले रंग के कोट और पैंट में दिखे.

 

3/5

पार्टी की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन फोटोज में कनिका के पति गौतम उन्हें खुलेआम किस करते हुए दिखे.

4/5

इसके अलावा पार्टी की एक और तस्वीर में गौतम कनिका के बेहद पास नजर आए. ये कोजी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

5/5

कनिका ने इस पार्टी में जमकर मस्ती की. जिसका सबूत ये तस्वीर है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़