Advertisement
trendingPhotos1210875
photoDetails1hindi

डरी सहमी रहने वाली पुरानी गोपी बहू जानिए कहां हैं अब, जिस होटल में थी वहां पड़ गई थी पुलिस की रेड

Giaa Manek Photos: टेलीविजन इंडस्ट्री में जिया मानेक एक ऐसा नाम है जिन्हें बहुत कम समय में खूब फेम मिला और फिर वो बहुत जल्दी ही गायब हो गए. 'साथ निभाना साथिया' से मशहूर हुईं गोपी बहू की जगह जहां अब देवोलीना बनर्जी ने ली है तो वहीं क्या आप जानते हैं कि इस किरदार में जान फूंक देने वाली पुरानी गोपी बहू यानी के जिया मानेक अब कहा हैं और क्या करती हैं.

1/6

टीवी की ‘गोपी बहू’ यानी जिया मानेक एक सीरियल से रातों रात पॉपुलर हो गई थी. जिया मानेक आज तक ‘गोपी बहू’ के नाम से जानी जाती हैं. जिया मानेक आज अपना जन्मदिन 36वां जन्मदिन मना रही हैं.

 

2/6

18 फरवरी 1986 को गुजरात के अहमदाबाद में हुआ था. जिया गुजराती फैमिली से आती हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. उन्होंने साथ निभाना साथिया से करियर की शुरुआत की थी. सीधी-सादी गोपी बहू के किरदार में जिया मानेक को खूब पसंद किया गया था. बेहद क्यूट और मासूम दिखने वाली जिया मानेक की एक गलती उन पर भारी पड़ गई थी.

 

3/6

जिया मानेक ने 2012 में दरअसल, डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था. दरअसल, साथ निभाना साथिया के मेकर्स नहीं चाहते थे कि जिया मानेक उस शो में हिस्सा लें. जब मेकर्स को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने रातों रात जिया मानेक को शो से आउट कर दिया गया.

 

4/6

जिया मानेक झलक दिखला जा तो नहीं जीत पाईं और शो भी उनके हाथ से चला गया. इसके बाद उन्हें कई सालों तक कुछ खास शो नहीं किया. आखिरकार 2019 में ‘मनमोहिनी’ सीरियल में नजर आई थीं. अब जिया मानेक ‘तेरा मेरा साथ रहे’ में लीड रोल में नजर आ रही हैं. इसमें वो गोपिका बहू के किरदार में एक बार फिर नजर आ रही हैं. इस शो में भी उन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं. जिया मानेक सीरियल में एंट्री से पहले ‘ना घर के ना घाट के’ फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं.

 

5/6

2012 में जिया मानेक एक फेमस हुक्का रेस्टोरेंट में अपनी मां और कुछ दोस्तों के साथ डिनर के लिए गई थीं. तभी वहां पुलिस ने रेड मार दी थी. उस पुलिस रेड में जिया मानेक बाल-बाल बची थीं. पुलिस ने अपना बयान में कहा था कि जिया और उनके दोस्त हुक्का रेस्टोरेंट में डिनर करने गए थे जिसकी वजह से उन्हें बिना कोई जुर्माना भरे जाने दिया गया था.

 

6/6

हालांकि, इससे उनकी इमेज को काफी नुकसान भी पहुंचा. कहा जाता है कि ये भी कारण था कि ‘साथ निभाना साथिया’ के मेकर्स ने शो से उन्हें बाहर कर दिया. इसके बाद बिग बॉस 13 के मेकर्स ने उन्हें शो के लिए अप्रोच किया था. लेकिन बाद में शो में उनकी जगह रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को लाया गया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़