Advertisement
photoDetails1hindi

कृष्णा ने शेयर किया पत्नी कश्मीरा का बेडरूम वीडियो, भड़के यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने 2 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर कृष्णा ने कश्मीरा (Kashmera Shah) की कुछ बोल्ड तस्वीरों का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह बहुत बोल्ड नजर आ रही हैं. उनके फैंस को यह वीडियो बहुत पसंद आया तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

कृष्णा ने कश्मीरा को किया बर्थडे विश

1/6
कृष्णा ने कश्मीरा को किया बर्थडे विश

कृष्णा (Krushna Abhishek) ने इंस्टाग्राम पर पत्नी कश्मीरा (Kashmera Shah) का वीडियो पोस्ट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. वीडियो में कश्मीरा (Kashmera Shah) बहुत हॉट लग रही हैं. कई फैंस ने कमेंट कर उन्हें बर्थडे विश किया है वहीं, कुछ लोगों ने कृष्णा को ट्रोल करना शुरू कर दिया

वीडियो पोस्ट कर कही ये बात

2/6
वीडियो पोस्ट कर कही ये बात

वीडियो को पोस्ट करते हुए कृष्णा (Krushna Abhishek) ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे लिए तुम अभी भी वैसी हो, जिससे मैं पहली बार मिला था. मेरे लिए तुम हमेशा 33 साल की ही रहोगी'.

        View this post on Instagram                      

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

कश्मीरा ने दिए बोल्ड पोज

3/6
कश्मीरा ने दिए बोल्ड पोज

पहली फोटो में कश्मीरा (Kashmera Shah) बेडरूम में बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. कुछ यूजर्स यह वीडियो देखकर भड़क गए और कृष्णा को जमकर खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया.

यूजर्स करने लगे ट्रोल

4/6
यूजर्स करने लगे ट्रोल

एक यूजर ने लिखा,  कुछ तो शर्म करो कृष्णा. दूसरे ने कमेंट किया, पहला आदमी देखा है जो अपनी बीवी को पब्लिकली एक्सपोज करता है. वहीं किसी ने लिखा, कुछ पर्सनल भी रखो भाई.

कृष्णा के साथ दूसरी शादी

5/6
कृष्णा के साथ दूसरी शादी

बता दें कि कृष्णा (Krushna Abhishek) के साथ कश्मीरा (Kashmera Shah) की दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से शादी की थी. 

बोल्ड फोटोज से मचाती है तहलका

6/6
बोल्ड फोटोज से मचाती है तहलका

कश्मीरा (Kashmera Shah) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सिल्वर स्क्रीन पर कम नजर आती हैं लेकिन अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़