समीर शर्मा ने इन टीवी शोज में किया था काम, फिल्मों में भी आजमाई थी किस्मत

44 वर्षीय टीवी एक्टर समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Aug 06, 2020, 16:21 PM IST

नई दिल्ली: टेलीविजन अभिनेता समीर शर्मा ने कथित तौर पर आत्महत्या करके अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. वह 44 वर्ष के थे. बुधवार की रात मलाड पश्चिम में अहिंसा मार्ग स्थित अपने आवास की रसोई की छत से वे लटके पाए गए थे. इस मामले में मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है. मलाड पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर जॉर्ज फर्नांडीज ने बताया, "इसे लेकर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है." उनके आवास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

1/5

समीर शर्मा का टीवी शोज

Sameer Sharma

वे 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के अलावा 'कहानी घर घर की', 'ये रिश्ते हैं प्यार के', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'ज्योति', 'गीत हुई सबसे पराई' में दिखे थे.

2/5

'आयुष्मान भव' में भी आए थे नजर

Sameer Sharma

इसके अलावा वह 'दिल क्या चाहता है', 'वीरानगली', 'वो रहने वाली महलों की', 'आयुष्मान भव', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'एक बार फिर' और 'भूतू' में नजर आए थे.

 

3/5

'ये रिश्ते हैं प्यार के' शो में कर रहे थे काम

Sameer Sharma

आपको बता दें कि, इन दिनों वे सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में शौर्या महेश्वरी का रोल प्ले कर रहे थे.

 

4/5

फिल्मों में भी किया था काम

Sameer Sharma

टीवी शोज के अलावा समीर ने फिल्मों में भी काम किया था. समीर की डेब्यू फिल्म 'हंसी तो फंसी' थी. वे 'इत्तेफाक' फिल्म में भी नजर आए थे. 

 

5/5

दिल्ली के रहने वाले थे समीर

Sameer Sharma

समीर ने कई एड्स और मॉडलिंग असाइनमेंट में काम किया था. वे दिल्ली के रहने वाले थे. (इनपुट IANS से भी) सभी तस्वीरें साभार: Instagram