Advertisement
photoDetails1hindi

बड़े नाम होने के बावजूद फ्लॉप रही थीं ये बड़ी बजट की फिल्में

बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनमें बड़े स्टार्स ने काम किए लेकिन इसके बावजूद भी ये फिल्में फ्लॉप हुईं.

'काइट्स'

1/5
'काइट्स'

सुपरस्टार ऋतिक रोशन की 'काइट्स' उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म थी, लेकिन यह फ्लॉप हो गई. अनुराग बसु ने फिल्म का निर्देशन किया और दर्शकों ने फिल्म को अस्वीकार कर दिया. इस फिल्म ने देश में 48 करोड़ का कारोबार किया था, जबकि इसकी लागत 82 करोड़ थी.

 

'लव स्टोरी 2050'

2/5
'लव स्टोरी 2050'

'लव स्टोरी 2050' फिल्म से हरमन बावेजा ने बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने भी बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया था. 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म केवल 15 करोड़ रुपये कमा सकी. इससे 25 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ.

 

'ओके जानू'

3/5
'ओके जानू'

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ रॉय कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'ओके जानू' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर लगा था कि फिल्म काफी रोमांटिक और अच्छी होगी लेकिन रिलीज के बाद फिल्म की कहानी को ज्यादा पसंद नहीं किया गया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 23.64 करोड़ कमाए थे.

 

 

'रंगून'

4/5
'रंगून'

'रंगून' फिल्म में शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैफ अली खान ने लीड रोल निभाया था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. लगभग 80 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 20.68 करोड़ ही रिकवर कर पाई.

 

'जब हैरी मेट सेजल'

5/5
'जब हैरी मेट सेजल'

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के ट्रेलर को देखने के बाद शाहरुख के फैन्स फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे लेकिन फिल्म के रिलीज होने के बाद दर्शक फिल्म की कहानी से काफी नाराज दिखे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़