Advertisement
trendingPhotos1166268
photoDetails1hindi

Mahesh Bhatt Damaad: रणबीर कपूर से पहले ये शख्स बन चुका है महेश भट्ट का दामाद, नहीं लिया तलाक और फिर भी...

Pooja Bhatt Wedding And Husband: फिल्म मेकर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट कपूर खानदान की बहू बन चुकी हैं तो वहीं रणबीर कपूर भट्ट फैमिली के चहेते दामाद बन गए हैं. रणबीर-आलिया की शादी खूब सुर्खियों में रही. शादी की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर से पहले एक और शख्स महेश भट्ट का दामाद बन चुका है. 

पूजा भट्ट की शादी

1/8
पूजा भट्ट की शादी

महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने अपने करियर के दौरान फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्डनेस के किस्सों को लेकर छाई रहीं. ऐसा ही एक किस्सा जुड़ा है पूजा भट्ट की शादी से. 

पूजा भट्ट के अफेयर

2/8
पूजा भट्ट के अफेयर

करियर की शुरुआत से ही पूजा भट्ट का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा और आमिर खान, बॉबी देओल से लेकर रणवीर शौरी तक उनके अफेयर के किस्से मशहूर हुए. 

कौन हैं मनीष मखीजा

3/8
कौन हैं मनीष मखीजा

पूजा भट्ट ने 2003 में मनीष मखीजा से शादी कर सभी को चौंका दिया था. मनीष का बॉलीवुड से दूर-दूर तक वास्ता नहीं था वह टीवी पर एकरिंग किया करते थे. हरियाणा के रहने वाले मनीष पूजा भट्ट को पहली फिल्म 'पाप' के सेट पर मिले थे. इस फिल्म के जरिए पूजा बॉलीवुड में डायरेक्टर के रूप में डेब्यू कर रही थीं.

 

पूजा भट्ट की लव स्टोरी

4/8
पूजा भट्ट की लव स्टोरी

फिल्म के दौरान ही दोनों में नजदीकियां बढ़ी और कुछ दिनों बाद ही दोनों ने शादी कर लिया. लेकिन इन दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली क्योंकि दोनों के खयालात एक-दूसरे से काफी अलग थे. दोनों के लाइफ स्टाइल में काफी अंतर था. 

 

पूजा भट्ट का इंटरव्यू

5/8
पूजा भट्ट का इंटरव्यू

पूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह दोनों एक झूठ की दुनिया में जी रहे थे इस वजह से उन्होंने अलग होने का फैसला किया. 

 

2014 में सेपरेशन

6/8
2014 में सेपरेशन

हालांकि पूजा भट्ट ने ये भी बताया कि उन्होंने और मनीष मखीजा ने तलाक नहीं है बल्कि सेपेरशन के जरिए एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. 2003 में शादी के बाद पूजा भट्ट ने 2014 में सेपरेशन का ऐलान कर दिया था. 

 

पूजा भट्ट का करियर

7/8
पूजा भट्ट का करियर

बता दें कि पूजा ने 17 साल की उम्र में फिल्म 'डैडी' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. 90 के दशक में पूजा का नाम काफी पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो गया था. 

 

खुलकर दिए बोल्ड पोज

8/8
खुलकर दिए बोल्ड पोज

वह फिल्मों में बोल्ड सीन करने से कभी नहीं हिचकिचाती थीं और हमेशा अपने जमाने की दूसरी एक्ट्रेसेस से एक कदम आगे रहती थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़