Advertisement
trendingPhotos931640
photoDetails1hindi

Ronit Roy को पकड़कर बिलख पड़ीं Mandira Bedi, बड़ी हिम्मत से पति Raj Kaushal को किया विदा

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे और क्रिकेट जगत तक अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. मंदिरा ने अपने पति राज कौशल (Raj Kaushal) को खो दिया है. राज कौशल की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. मंदिरा के लिए ये सब एक बुरे ख्वाब की तरह है. अपने आंसुओं को पोछती, रोती, बिलखती मंदिरा ने अपने पति की अंतिम विदाई की है. बड़ी हिम्मत के साथ मंदिरा खुद को संभालती तस्वीरों में नजर आई हैं. ये रहीं राज कौशल की अंतिम विदाई की तस्वीरें.

 

रॉनित रॉय के गले लगकर रोती मंदिरा बेदी

1/9
रॉनित रॉय के गले लगकर रोती मंदिरा बेदी

रॉनित रॉय (Ronit Roy) के गले लगकर मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) रो पड़ीं. कुछ देर तक रॉनित उन्हें संभालते रहे और फिर वो एंबुलेंस में रखे पति राज कौशल के शव की ओर बड़ी हिम्मत करके बढ़ीं.

राज कौशल की अंतिम यात्रा

2/9
राज कौशल की अंतिम यात्रा

बता दें कि पेशे से राज कौशल (Raj Kaushal) डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे. राज ने 'प्यार में कभी-कभी', 'शादी का लड्डू' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है.

 

एंबुलेंस में रोतीं मंदिरा बेदी

3/9
एंबुलेंस में रोतीं मंदिरा बेदी

बिलख-बिलख के मंदिरा (Mandira Bedi) रो रही थीं. परिवार और इंडस्ट्री के लोग उनको सहारा देते दिखे.

मंदिरा ने खुद उठाया घंट

4/9
मंदिरा ने खुद उठाया घंट

मंदिरा (Mandira Bedi) ने पति की अंतिम यात्रा में खुद घंट उठाया और बड़ी हिम्मत से आगे बढ़ीं. इस दौरान उनकी आंखें आंसू से भरी हुई थीं. 

रॉनित रॉय और मंदिरा बेदी

5/9
रॉनित रॉय और मंदिरा बेदी

टीवी और बॉलीवुड के कई सेलेब्स मंदिरा (Mandir Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) की अंतिम विदाई में शामिल हुए हैं. रॉनित रॉय (Ronit Roy) और अपूर्व अग्निहोत्री भी शामिल हुए. रॉनित और अपूर्व मंदिरा को संभालते दिखे. 

आशीष चौधरी ने मंदिरा को संभाला

6/9
आशीष चौधरी ने मंदिरा को संभाला

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) और उनके पति राज कौशल (Raj Kaushal) के खास दोस्त आशीष चौधरी लगातार मंदिरा के साथ ही नजर आए. वो मंदिरा को संभालते दिखे. बीते रात हुई पार्टी में भी वो शामिल हुआ थे. आशीष चौधरी, मंदिरा और उनके परिवार के काफी करीब हैं.

पति के शव को देख मंदिरा का हुआ बुरा हाल

7/9
पति के शव को देख मंदिरा का हुआ बुरा हाल

एंबुलेंस में पति के शव के साथ ही मंदिरा भी अंतिम विदाई के लिए निकलीं. मंदिरा (Mandira Bedi) पति का शव देखकर रो पड़ी. मंदिरा तस्वीरों में हताश नजर आ रही हैं.

बुरी तरह टूटीं मंदिरा

8/9
बुरी तरह टूटीं मंदिरा

पति राज कौशल (Raj Kaushal) की अचानक हुई मौत से मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) को गहरा सदमा पहुंचा है. मंदिरा ऐसे परिस्थिति में खुद को जैसे-तैसे संभाल रही हैं. तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि वो बुरी तरह टूट गई हैं. 

यूं मंदिरा ने पति को किया विदा

9/9

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) की अंतिम विदाई में शामिल होने का वीडियो.

ट्रेन्डिंग फोटोज़