Advertisement
photoDetails1hindi

Best Web Series in Hindi: रोमांच भी है और रोमांस भी तो एक्शन का भी लगा है जबरदस्त तड़का, ये हैं बेस्ट वेब सीरीज

Best Web Series Hindi: ओटीटी के कन्टेंट का आज हर कोई दीवाना है. फिल्मो में जहां रीमेक परोसा जा रहा है वहीं ओटीटी पर ऑरिजिनल कन्टेंट लोगों को खूब भा रहा है. चलिए बताते हैं हिंदी की बेस्ट वेब सीरीज के बारे में.   

 

1/6

The Family Man: द फैमिली मैन वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो की बेहतरीन वेब सीरीज है. देशभक्ति के जज्बे से लबरेज इस वेब सीरीज में वो सब कुछ है जो एक सिनेमा प्रेमी देखना चाहता है. ये बेस्ट वेब सीरीज आपको जरूर देखनी चाहिए. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/6

Special Ops: केके मेनन की बेहतरीन एक्टिंग का नमूना देखना है तो फिर स्पेशल ऑप्स जरूर देखें. इस सीरीज के हर एपिसोड को कहानी में इस तरह पिरोया गया है कि आप इसमें ऐसे बंधते हैं कि पूरी देखे बिना इसे अधूरी छोड़ना आपके लिए मुश्किल हो जाता है.  

3/6

Aarya: सुष्मिता सेन ने आर्या वेब सीरीज में कमाल का काम किया है. इस वेब सीरीज के लिए पहले काजोल को अप्रोच किया गया था लेकिन फिर सुष्मिता  ने इससे एक्टिंग में दूसरी पारी की शुरुआत की और लोगों ने उन्हें इतना प्यार दिया कि जल्द ही इसका तीसरा सीजन भी रिलीज होने वाला है. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

Panchayat: अमेजन प्राइम वीडियो की बेहतरीन वेब सीरीहै जिसमें जीतेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव ने अहम किरदार को बखूब निभाया है. इसके दो सीजन आ चुके हैं तो तीसरे सीजन का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है.  (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

Mirzapur: लव, सेक्स, धोखे के साथ साथ जबरदस्त मार धाड़ दिखाती ये वेब सीरीज कमाल की है. दो सीजन के बाद अब इसका तीसरा सीजन रिलीज होगा.   पंकज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदु शर्मा जैसे सितारे इस सीरीज में चार चांद लगाते हैं. अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है तो जरूर देख लें. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/6

Human: ह्यूमन में मेडिकल की दुनिया का काला सच सबके सामने लाया गया उसे देख हर कोई दंग रह गया था. शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी जैसे दिग्गज कलाकारो से सजी ये सीरीज जबरदस्त है. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़