Advertisement
trendingPhotos985092
photoDetails1hindi

Mithun Chakraborty की बेटी Dishani Chakraborty के साथ ये मिस्ट्री मैन कौन? साथ बिताती हैं कोजी लम्हे

बॉलीवुड के 'डिस्को किंग' मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने अपने करियर की शुरुआत से ही लोगों के दिलों पर राज किया. मिथुन ने अपने डांसिंग और एक्टिंग स्किल से सभी का दिल जीत लिया था.  फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन प्रदर्शन करने के अलावा मिथुन चक्रवर्ती अपनी असल जिंदगी में भी 'सुपरहीरो' हैं. एक्टर मिथुन के चार बच्चे हैं, तीन बेटे महाक्षय, नमाशी, उश्मे और दिशानी चक्रवर्ती नाम की एक प्यारी सी बेटी है. मिथुन के बड़े बेटे महाक्षय के बारे में खास तौर लोग जानते हैं. वह खुद एक एक्टर हैं और 'अनुपमा' की एक्ट्रेस मदालसा शर्मा के पति हैं. हालांकि मिथुन की गोद ली हुई बेटी दिशानी (Dishani Chakraborty) के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं, लेकिन आज कल दिशानी खूब सुर्खियों में हैं. 

दिशानी चक्रवर्ती फिल्मों से हैं दूर

1/9
दिशानी चक्रवर्ती फिल्मों से हैं दूर

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के दोनों बेटे अभिनय के क्षेत्र में कदम रख चुके हैं. लेकिन उनकी बेटी दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) अब भी सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन दिशानी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. दिशानी का अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है. 

 

कैलीफोर्निया में रहती हैं दिशानी

2/9
कैलीफोर्निया में रहती हैं दिशानी

दिशानी (Dishani Chakraborty) इन दिनों लॉस एंजेलिस कैलीफोर्निया में हैं. वो वहीं अपनी पढ़ाई कर रहीं हैं. एक्टिंग की पढ़ाई करने के लिए दिशानी अमेरिका गई थीं. अपनी स्टूडेंट लाइफ के बारे में दिशानी सोशल मीडिया पर जानकारी देती रहती हैं. 

 

कौन है दिशानी का मिस्ट्री मैन

3/9
कौन है दिशानी का मिस्ट्री मैन

दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) हाल में ही एक शख्स के साथ खूब तस्वीरें पोस्ट करने लगी हैं. ये शख्स कौन है ये हर कोई जानना चाहता है. दोनों ही तस्वीरों में काफी क्लोज दिख रहे हैं. 

 

दोनों हैं काफी क्लोज

4/9
दोनों हैं काफी क्लोज

दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) की इन तस्वीरों को देखकर जाहिर हो रहा है कि शख्स दिशानी का बेहद करीबी है. दोनों की जोड़ी भी अच्छी लग रही है. दिशानी को फॉलोअर्स का इन तस्वीरों पर प्यार भी मिल रहा है. 

हॉलीवुड एक्टर हैं दिशानी के साथ नजर आ रहे शख्स

5/9
हॉलीवुड एक्टर हैं दिशानी के साथ नजर आ रहे शख्स

दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) के साथ काफी कोजी अंदाज में नजर आ रहा ये शख्स एक विदेशी एक्टर हैं. इनका नाम Cody Sulek है. इन्होंने 'सैंटा बूट कैंप', 'योर प्रिटी फेस इज गोइंग टू हेल' जैसी कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. 

 

दिशानी चक्रवर्ती और Cody Sulek पोस्ट करते हैं तस्वीरें

6/9
दिशानी चक्रवर्ती और Cody Sulek पोस्ट करते हैं तस्वीरें

दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) और Cody Sulek दोनों ही एक दूसरे के साथ तस्वीरें  पोस्ट करते हैं. दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) Cody Sulek के परिवार वालों के साथ भी मिल चुकी हैं. इसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं. 

डेटिंग की है चर्चा

7/9
डेटिंग की है चर्चा

दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) और Cody Sulek की तस्वीरों पर कमेंट देखकर यही लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों कपल हैं. दोनों का प्यार भी तस्वीरों में जाहिर हो रहा है. 

दिशानी चक्रवर्ती पापा को मानती है रियल लाइफ हीरो

8/9
दिशानी चक्रवर्ती पापा को मानती है रियल लाइफ हीरो

दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) दिशानी अपने पापा को अपना रियल लाइफ हीरो मानती हैं, वह अपने पापा के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि दिशानी चक्रवर्ती को मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने गोद लिया था.

 

दिशानी चक्रवर्ती हैं बेहद खूबसूरत

9/9
दिशानी चक्रवर्ती हैं बेहद खूबसूरत

दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) भी बाकी स्टारकिड्स की तरह बेहद खूबसूरत हैं. फिल्मों से दूर होने के बाद भी दिशानी चक्रवर्ती लोगों की फेवरेट स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हैं. खूबसूरत होने के साथ वह इतनी स्टाइलिश हैं कि अच्छी-अच्छी बॉलीवुड एक्ट्रेस उनके आगे फीकी नजर आती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़