Advertisement
trendingPhotos985155
photoDetails1hindi

Vidyut Jammwal ने इस हसीना संग की सगाई, करिश्मा कपूर के एक्स पति से रहा है ये खास रिश्ता

Vidyut Jammwal and Nandita Mahtani Engagement: विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की लव लाइफ अब तक लोगों के सामने नहीं आई थी. लोगों ने उनकी गर्लफ्रेंड को शायद ही कभी देखा था, लेकिन अब विद्युद ने सबके सामने अपने प्यार का ऐलान कर दिया है. उन्होंने ने खुल्लम-खुल्ला अपने प्यार का इजहार कर दिया है और वो भी ग्रैंड स्टाइल में. विद्युत जामवाल ने नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) के साथ सगाई कर ली है. विद्युत ने नंदिता को अंगूठी पहनाई है. 

 

खूब वायरल हुई थी फोटो

1/6
खूब वायरल हुई थी फोटो

बता दें, सोशल मीडिया पर तेजी से कई तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) साथ खड़े नजर आए थे. दोनों ने ये तस्वीर ताज महल के सामने क्लिक कराई थी. इस तस्वीर में नंदिता अपनी रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. दोनों हाथ में हाथ डाले खड़े हैं. तस्वीर देखकर लोगों ने अटकलें लगाना शुरू कर दिया था कि दोनों ने सगाई कर ली है. 

विद्युत ने की नंदिता संग सगाई

2/6
विद्युत ने की नंदिता संग सगाई

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) ने आधिकारिक तौर पर बताया है कि दोनों सगाई कर ली हैं. दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं. दोनों साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. नंदिता ने बताया कि 1 सितंबर को दोनों ने सगाई की है. वहीं विद्युत ने भी लिखा की उन्होंने कमांडो स्टाइल में सगाई की है. 

फैशन डिजाइनर हैं नंदिता

3/6
फैशन डिजाइनर हैं नंदिता

बता दें, नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) एक फैशन डिजाइनर हैं. नंदिता दीनू मौर्या के साथ मिलकर प्लेग्राउंड नाम की कंपनी चलाती हैं. यही नहीं वो विराट कोहली की स्टाइलिस्ट भी हैं. विद्युत से पहले नंदिता अपने बिजनेस पार्टनर दीनू मौर्या को ही डेट कर रही थीं. दोनों के बीच कई बार ब्रेकअप और पैचअप भी हुए और फिर दोनों अलग हो गए. अब भी दोनों अच्छे दोस्त हैं.

संजय कपूर की एक्स वाइफ हैं नंदिता

4/6
संजय कपूर की एक्स वाइफ हैं नंदिता

नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) की पहले संजय कपूर (Sanjay Kapur) से शादी हो चुकी है. बिजनेसमैन संजय कपूर करिष्मा कपूर के एक्स पति हैं. करिष्मा से पहले संजय की शादी नंदिता से हुई थी, जो कि चल न सकी और दोनों अलग हो गए. 

 

नंदिता से पहले मोना के साथ रिलेशन में थे विद्युत

5/6
नंदिता से पहले मोना के साथ रिलेशन में थे विद्युत

बता दें, विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) भी नंदिता (Nandita Mahtani) से पहले मोना सिंह को दो साल तक डेट किए. दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ गए और दोनों अलग हो गए. मोना सिंह अब श्याम गोपालन के साथ शादी कर चुकी हैं. साल 2019 के दिसंबर महीने में वो शादी के बंधन में बंध गईं. 

 

विद्युत से बड़ी हैं नंदिता

6/6
विद्युत से बड़ी हैं नंदिता

अब नंदिता संग रिश्ते के बारे में विद्युत खुलकर बात कर रहे हैं. दोनों के बीच 5 साल का ऐज गैप है. नंदिता, विद्युत से 5 साल बड़ी हैं. विद्युत के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म 'खुदा हाफिज' में नजर आए थे. फिल्म को दर्शकों का बेहतरीन रेस्पॉन्स मिला था. बताया जा रहा है कि विद्युत जामवाल फिल्म 'खुदा हाफिज' के सीक्वल पर काम करने जा रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़