Advertisement
trendingPhotos897968
photoDetails1hindi

शॉर्ट स्कर्ट में देखकर Neha Dhupia पर फिदा हो गए थे Angad Bedi, जानिए क्या है लव स्टोरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedia) इंडस्ट्री के कुछ सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी क्या है और दोनों की पहली मुलाकात कैसे हुई थी?

नेहा और अंगद की बेटी मेहर

1/9
नेहा और अंगद की बेटी मेहर

आज नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) की एक छोटी सी बेटी है जिसका नाम दोनों ने मेहर रखा है. दोनों ही कलाकार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की तस्वीरें अक्सर साझा करते रहते हैं.

वायरल हुई बेबी बंप की तस्वीरें

2/9
वायरल हुई बेबी बंप की तस्वीरें

शादी के कुछ ही दिन बाद नेहा धूपिया (Neha Dhupia) की बेबी बंप वाली तस्वीरें वायरल हो गई थीं जिसके बाद कई तरह की बातें होना शुरू हो गईं. जाहिर तौर पर नेहा धूपिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं.

जब दोनों ने कर ली शादी

3/9
जब दोनों ने कर ली शादी

इस प्रपोजल को नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने एक्सेप्ट कर लिया और फिर एक सीक्रेट सेरेमनी में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. नेहा धूपिया (Neha Dhupia) की प्रेग्नेंसी भी चर्चा का विषय रही थी.

जब नेहा ने कर दी हां

4/9
जब नेहा ने कर दी हां

नेहा अंगद को ना बोल चुकी थीं लेकिन एक्टर तो नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के प्यार में दीवाने हो चुके थे. चार साल बाद अंगद ने एक बार फिर से नेहा को प्रपोज किया और इस बार उनसे ये भी कहा कि या तो तुम मेरी वाइफ बनोगी या फिर कुछ भी नहीं.

जब रिजेक्ट हुआ अंगद का प्रपोजल

5/9
जब रिजेक्ट हुआ अंगद का प्रपोजल

एक खास दिन अंगद बेदी (Angad Bedi) ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia) को प्रपोज करने का मन बनाया. उन्होंने नेहा को प्रपोज किया भी लेकिन कम लोग जानते हैं कि नेहा ने ये प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था.

नेहा पर आ गया था अंगद का दिल

6/9
नेहा पर आ गया था अंगद का दिल

ये लड़की और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ही थीं. अंगद बेदी (Angad Bedia) ने बताया कि उनका दिल नेहा धूपिया (Neha Dhupia) पर आ गया था. वह नेहा में इंट्रेस्टेड थे लेकिन एक्ट्रेस तो सिर्फ उनकी दोस्त बनकर रहना चाहती थीं.

कब हुई थी पहली मुलाकात

7/9
कब हुई थी पहली मुलाकात

अंगद ने बताया कि वह पहली मुलाकात में ही उस लड़की को नोटिस कर गए थे, लेकिन तब उनकी मुलाकात नहीं हो सकी थी. अंगद ने बताया कि दोनों की पहली मुलाकात बाद में मुंबई में हुई थी.

कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी

8/9
कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी

अंगद और नेहा ने लंबे वक्त तक अपनी लव स्टोरी को सीक्रेट रखा था लेकिन शादी के कुछ वक्त बाद दोनों ने इस बारे में खुलकर बातें करना शुरू कर दिया. अंगद (Angad Bedia) ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह अंडर-19 खेला करते थे तब उन्होंने अपने जिम सेशन्स के दौरान एक लड़की को काफी छोटी शॉर्ट स्कर्ट में देखा था.

कब हुई दोनों की शादी?

9/9
कब हुई दोनों की शादी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी 10 मई साल 2018 को शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों ने एक सीक्रेट सेरेमनी में सात फेरे लिए थे और जब शादी की पहली तस्वीर सामने आई तो ये तेजी से वायरल हो गई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़