शॉर्ट स्कर्ट में देखकर Neha Dhupia पर फिदा हो गए थे Angad Bedi, जानिए क्या है लव स्टोरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedia) इंडस्ट्री के कुछ सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी क्या है और दोनों की पहली मुलाकात कैसे हुई थी?

ज़ी न्यूज़ डेस्क | May 11, 2021, 14:58 PM IST
1/9

नेहा और अंगद की बेटी मेहर

Neha Dhupia Child

आज नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) की एक छोटी सी बेटी है जिसका नाम दोनों ने मेहर रखा है. दोनों ही कलाकार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की तस्वीरें अक्सर साझा करते रहते हैं.

2/9

वायरल हुई बेबी बंप की तस्वीरें

Baby Bump Photos Viral

शादी के कुछ ही दिन बाद नेहा धूपिया (Neha Dhupia) की बेबी बंप वाली तस्वीरें वायरल हो गई थीं जिसके बाद कई तरह की बातें होना शुरू हो गईं. जाहिर तौर पर नेहा धूपिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं.

3/9

जब दोनों ने कर ली शादी

They got married

इस प्रपोजल को नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने एक्सेप्ट कर लिया और फिर एक सीक्रेट सेरेमनी में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. नेहा धूपिया (Neha Dhupia) की प्रेग्नेंसी भी चर्चा का विषय रही थी.

4/9

जब नेहा ने कर दी हां

And then Neha Accepted IT

नेहा अंगद को ना बोल चुकी थीं लेकिन एक्टर तो नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के प्यार में दीवाने हो चुके थे. चार साल बाद अंगद ने एक बार फिर से नेहा को प्रपोज किया और इस बार उनसे ये भी कहा कि या तो तुम मेरी वाइफ बनोगी या फिर कुछ भी नहीं.

5/9

जब रिजेक्ट हुआ अंगद का प्रपोजल

When Angad Proposal Rejected

एक खास दिन अंगद बेदी (Angad Bedi) ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia) को प्रपोज करने का मन बनाया. उन्होंने नेहा को प्रपोज किया भी लेकिन कम लोग जानते हैं कि नेहा ने ये प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था.

6/9

नेहा पर आ गया था अंगद का दिल

Angad was Keenly Interested

ये लड़की और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ही थीं. अंगद बेदी (Angad Bedia) ने बताया कि उनका दिल नेहा धूपिया (Neha Dhupia) पर आ गया था. वह नेहा में इंट्रेस्टेड थे लेकिन एक्ट्रेस तो सिर्फ उनकी दोस्त बनकर रहना चाहती थीं.

7/9

कब हुई थी पहली मुलाकात

When they met First

अंगद ने बताया कि वह पहली मुलाकात में ही उस लड़की को नोटिस कर गए थे, लेकिन तब उनकी मुलाकात नहीं हो सकी थी. अंगद ने बताया कि दोनों की पहली मुलाकात बाद में मुंबई में हुई थी.

8/9

कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी

The Love Story Of Couple

अंगद और नेहा ने लंबे वक्त तक अपनी लव स्टोरी को सीक्रेट रखा था लेकिन शादी के कुछ वक्त बाद दोनों ने इस बारे में खुलकर बातें करना शुरू कर दिया. अंगद (Angad Bedia) ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह अंडर-19 खेला करते थे तब उन्होंने अपने जिम सेशन्स के दौरान एक लड़की को काफी छोटी शॉर्ट स्कर्ट में देखा था.

9/9

कब हुई दोनों की शादी?

When both get hitched

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी 10 मई साल 2018 को शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों ने एक सीक्रेट सेरेमनी में सात फेरे लिए थे और जब शादी की पहली तस्वीर सामने आई तो ये तेजी से वायरल हो गई थी.