Advertisement
trendingPhotos1268417
photoDetails1hindi

Nehhaa Malik Photos: इस भोजपुरी हसीना ने कैमरे के सामने तोड़ दीं सारी हदें, पहले पहनी सिर्फ शर्ट फिर बटन खोलकर दिए पोज

Nehhaa Malik Photoshoot: इन दिनों एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड अदाओं से कहर ढा रखा है. इस एक्ट्रेस का नाम है नेहा मलिक, जो हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक ऐसा फोटोशूट करवाया है कि लोगों की रातों की नींद ही उड़ गई.

 

1/6

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik) भी पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. इसकी खास वजह उनका बोल्ड अवतार है. इन दिनों एक्ट्रेस एक के बाद एक अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए फोटोशूट्स करवा रही हैं. 

 

2/6

नेहा सोशल मीडिया लवर हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों और वर्क प्रोजेक्ट्स के दम पर बेशक कोई खास पहचान हासिल न की हो, लेकिन अपने लुक्स के कारण वह लगातार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. 

 

3/6

समय के साथ नेहा मलिक की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. फैंस उनकी सिर्फ एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में भी एक्ट्रेस पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 

4/6

हाल के फोटोशूट में नेहा को सिर्फ व्हाइट कलर की शर्ट पहने देखा जा रहा है. उन्होंने कैमरे के सामने पोज देते हुए कुछ बटन्स खोलकर शर्ट भी खिसकाई है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 

5/6

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं. वहीं, नेहा के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक खूब वायरल भी हो रहा है.

 

6/6

ये पहली बार नहीं है जब नेहा ने अपना इतना बोल्ड फोटोशूट कराया है. बल्कि, इससे पहले भी कई बार वह बोल्डनेस दिखाने के लिए कैमरे के सामने ऐसे ही सिजलिंग पोज दे चुकी हैं. नेहा के इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो, लगभग हर पोस्ट में नेहा बेहद बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़