Advertisement
photoDetails1hindi

Nora Fatehi ने कटी-फटी ड्रेस में लगाया बोल्डनेस का तड़का, फिर रुमाल लपेटकर किया लोगों को मदहोश

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को अपनी बेहतरीन डांसिंग स्किल्स के लिए जाना जाता है. नोरा जब भी स्टेज पर आती हैं, आग लगा देती हैं, लेकिन उनके हुस्न की भी खूब तारीफें होती हैं. एक बार फिर नोरा फतेही की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन PHOTOS में नोरा फतेही (Nora Fatehi) जरा-हटके टाइप के फैशन में खुद को ढालती नजर आ रही हैं. उनका अंदाज एकदम जुदा नजर आ रहा है. देखें ये शानदार तस्वीरें...

दिखा अपीलिंग लुक

1/7
दिखा अपीलिंग लुक

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड इंड्स्ट्री की एक बेहतरीन अदाकारा हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) की ड्रेस के बारे में बात करें तो उनकी ये खूबसूरत ड्रेस काफी अपीलिंग लग रही है. वो भी इस आउटफिट में कहर ढा रही हैं. 

 

फ्लॉन्ट किए टोन्ड लेग

2/7
फ्लॉन्ट किए टोन्ड लेग

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बेज कलर की ड्रेस पहनी हैं, जिसमें दोनों तरफ हाई स्लिट है. नोरा इन तस्वीरों में अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनका अंदाज काफी निराला है. 

 

रग्ड ड्रेस में नोरा

3/7
रग्ड ड्रेस में नोरा

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की ये ड्रेस पूरी तरह से रग्ड है. ऊपर से नीचे तक नोरा ने कटी-फटी ड्रेस से बॉडी को कवर किया है. इसके साथ ही वो बोल्ड पोज दे रही हैं. 

 

नोरा का बोल्ड अंदाज

4/7
नोरा का बोल्ड अंदाज

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने एक और फोटोशूट कराया है. वो भी काफी बोल्ड है. नोरा ने इन तस्वीरों में बिकिनी आउटफिट पहना है. नोरा अपनी इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. 

 

इन तस्वीरों से मचाया तहलका

5/7
इन तस्वीरों से मचाया तहलका

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इन तस्वीरों में बिकिनी बॉटम के नैपकिन स्टाइल अपर पहना है. नोरा की ये तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. नोरा ने एक बार फिर इन तस्वीरों से तहलका मचा दिया है. 

 

 

काम की नहीं है कमी

6/7
काम की नहीं है कमी

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) के पास इस वक्त काम की कोई कमी नहीं है. उनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ी है और नोरा (Nora Fatehi) के दीवाने उनका कोई भी प्रोजेक्ट मिस नहीं करना चाहते हैं.

 

इस फिल्म में आई थीं नजर

7/7
इस फिल्म में आई थीं नजर

नोरा फतेही (Nora Fatehi) आखिरी बार फिल्म 'भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आई थीं. बीते दिनों ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. हालांकि, इसे दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला जिसकी उम्मीद थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़