Advertisement
photoDetails1hindi

Actresses Married After 40: कनिका कपूर ही नहीं इन हीरोइनों ने भी 40 की उम्र के बाद की शादी, कई लोगों के साथ जुड़ा था नाम

Actresses Married After 40: मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने 43 साल की उम्र में हाल ही में बिजनेसमैन गौतम हाथीरमणि के साथ शादी के बंधन में बंधीं. खास बात है कि कनिका ने तलाक के 10 साल बाद दोबारा शादी की. इस शादी को शाही बनाने के लिए कनिका ने कोई कसर नहीं छोड़ी. हम आपको बॉलीवुड और टेलीविजन की इन हीरोइनों के बारे में बताएंगे जो 40 की उम्र पार कर जाने के बाद दुल्हनिया बनीं.

1/5

उर्मिला मातोंडकर ने साल 2016 में शादी मोहसिन अख्तर मीर से गुपचुप शादी रचाई थी. उस वक्त उर्मिला 42 साल की थीं. इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. खास बात है कि उर्मिला मातोंडकर के रामगोपाल वर्मा से अफेयर के चर्चे खूब सुर्खियों में रहे थे.

2/5

प्रीति जिंटा का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है. प्रीति ने साल 2016 में विदेशी Gene Goodenough के साथ शादी की थी. एक्ट्रेस ने ये शादी गुपचुप की थी. जिस वक्त प्रीति ने शादी की थी उनकी उम्र 41 साल थी. खास बात है कि शादी से पहले प्रीति जिंटा का नाम युवराज सिंह के साथ जुड़ चुका है.

3/5

टेलीविजन सीरियल 'बा बहू और बेबी' में सुचेता त्रिवेदी ने काफी लाइमलाइट बटोरी थी. कनिका कपूर की तरह ही सुचेता ने 40 साल के बाद सात फेरे लिए थे. सुचेता ने बिजनेसमैन निगम पटेल संग शादी साल 2018 में की थी. उस वक्त सुचेता की उम्र 42 थी.

 

 

4/5

मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने शिरीष कुंदर संग 40 की उम्र में शादी की थी. ये शादी साल 2004 में हुई थी. शादी के बाद फराह और शिरीष के तीन बच्चे हैं. 

 

5/5

आखिर में बात करते हैं नीना गुप्ता की. नीता गुप्ता ने साल 2008 में विवेक मेहरा से शादी की. उस वक्त नीना गुप्ता की उम्र 60 से ज्यादा थी. खास बात है कि शादी से पहले नीना गुप्ता Vivian Richards को डेट कर चुकी हैं. विवियन और नीना की एक बेटी भी है जिसका नाम मसाबा गुप्ता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़