Advertisement
photoDetails1hindi

Sushmita Sen ही नहीं इन एक्ट्रेस को भी मिल चुका है गोल्ड डिगर का टैग, ना उम्र देखी ना तीसरी बीवी होने पर किया संकोच

Gold Digger Tag: हाल ही में मशहूर बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने इंस्टाग्राम पर अनाउंस किया कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को डेट कर रहे हैं. तभी से लोग सुष्मिता को 'गोल्ड डिगर' (Gold Digger) बता रहे हैं, क्योंकि एक्ट्रेस तलाकशुदा ललित से 12 साल छोटी हैं. इतना ही नहीं वो पैसों और प्रॉपर्टी के मामले में भी बिजनेसमैन से काफी पीछे हैं. हालांकि, सुष्मिता ही नहीं बल्कि कई और एक्ट्रेसेस को गोल्ड डिगर का तमगा मिल चुका है. 

 

1/5

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को भी गोल्ड डिगर का टैग मिला था. उन्होंने साल 1996 में दो बच्चों के पिता बोनी कपूर से शादी की थी. इसके अलावा श्रीदेवी बोनी से लगभग 8 साल छोटी थीं. 

 

2/5

विद्या बालन ने साल 2012 में द वॉल्ट डिज्नी कंपनी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और यूटीवी मोशन पिक्चर्स के सीईओ सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी. उस वक्त विद्या को भी लोगों ने गोल्ड डिगर का टैग दिया था. विद्या सिद्धार्थ की तीसरी पत्नी हैं. 

 

3/5

इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है. उन्होंने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ सात फेरे लिए थे. उस वक्त उन्हें भी लोगों ने गोल्ड डिगर का तमगा दिया था. वो राज से उम्र में बड़ी हैं और साथ ही राज की शिल्पा से दूसरी शादी थी. 

 

4/5

जब जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता के साथ शादी की तब लोगों ने उन्हें भी गोल्ड डिगर कहा था. जहां मिस इंडिया रही हैं और फिल्म इंडस्ट्री की बेहद कामयाब एक्ट्रेस थीं. तो वहीं जय मेहता एवरेज दिखते हैं. जूही जय से 7 साल छोटी और उनकी दूसरी पत्नी हैं. 

 

5/5

एक्ट्रेस आयशा टाकिया तो आपको याद ही होंगी? उन्होंने साल 2009 में पॉलिटिशियन अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी. उस वक्त आयशा को भी गोल्ड डिगर बुलाया गया. दरअसल, आयशा का फिल्मी करियर ज्यादा नहीं तला तो वहीं, फरहान कामयाब बिजनेस थे और गोवा में उनके कई रेस्टोरेंट हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़