Advertisement
photoDetails1hindi

Nusrat Jahan Photos: नुसरत जहां पर चढ़ी बोल्डनेस की खुमारी, नीले रंग की ब्रा पर लपेटी साड़ी और दिलों से खेल गई एक्ट्रेस

Nusrat Jahan Latest Photos: पश्चिम बंगाल की सांसद और मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट फैंस के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. सामने आई इन तस्वीरों में नुसरत जहां का हद से ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है

 

1/6

Nusrat Jahan Latest Photos: पश्चिम बंगाल की सांसद और मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट फैंस के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. सामने आई इन तस्वीरों में नुसरत जहां का हद से ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है.

2/6

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. नुसरत प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

 

3/6

नीले कलर के ब्रा लुक ब्लाउज और साड़ी पहने नुसरत का हुस्न हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस की ये तस्वीरें नेटिजंस लाइक और शेयर करते नहीं थक रहे हैं.

4/6

नुसरत जहां ने इस दौरान एक से बढ़कर एक पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक कराई. उनकी ये अदा हर किसी को बेहद टीज कर रही है. नुसरत की इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में फैंस जमकर तारीफें कर रहे हैं.

 

5/6

नुसरत आए दिन अपने फोटोशूट और वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर ड्रॉप करती रहती हैं. नुसरत अपनी शादी और रिलेशनशिप्स को लेकर काफी विवादों में रह चुकी हैं.

6/6

बिजनेस मैन निखिल जैन से तुर्की में शादी कर नुसरत चर्चाओं में आ गई थीं. इसके बाद एक्टर यशदास गुप्ता के साथ उनके रिलेशन और बच्चे ने हर किसी को बेहद हैरान कर दिया था. फिलहाल नुसरत जहां निखिल जैन से अलग होने के बाद यशदास गुप्ता और अपने बेटे के साथ फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़