Advertisement
trendingPhotos1487923
photoDetails1hindi

Nusrat Jahan: इस हसीना ने पीली स्कर्ट के साथ पहनी नीली ब्रा, बेबाकी से दिखाया अपना बोल्ड अंदाज; फोटोज से नहीं हट रही लोगों की नजर

Nusrat Jahan Bold Photos: नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी अदाकारी के साथ-साथ बोल्ड अदाओं को लेकर खूब पॉपुलैरिटी बटोरती हैं. नुसरत की हाल ही में कुछ पुरानी बोल्ड फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में नुसरत जहां का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है.

1/5

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की यह तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस और पश्चिम बंगाल की सांसद बेहद सिजलिंग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. नीली ब्रा के साथ पीली स्कर्ट पहने नुसरत (Nusrat Jahan Photos) की अदाएं बेहद कातिलाना हैं. नुसरत जहां की इन तस्वीरों के साथ अन्य तस्वीरें भी नेटीजन्स देखना पसंद करते हैं. 

2/5

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वह अक्सर ही अपनी खूबसूरत और सिजलिंग तस्वीरें-वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. नुसरत की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चर्चे होते हैं. 

3/5

नुसरत जहां (Nusrat Jahan Photos), बिजनेसमैन निखिल जैन से टर्की में शादी को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं. वहीं जब उनके रिश्ते और बच्चे की खबरें यशदास गुप्ता के साथ आईं तो पूरा सोशल मीडिया हिल गया था.

4/5

नुसरत जहां (Nusrat Jahan), अब निखिल जैन से अलग होने के बाद यशदास गुप्ता और अपने बेटे के साथ लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. नुसरत अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

 

5/5

बता दें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan Movies) बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी पूरे देश में है. नुसरत अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़