Advertisement
trendingPhotos655358
photoDetails1hindi

PICS: जब समंदर किनारे सिर्फ शर्ट पहनकर Juhi Chwala को करनी पड़ी थी शूटिंग

इस सॉन्ग को उदित नारायण और अल्का याग्निक ने मिल कर गाया था.

जूही के साथ नजर आए थे सनी देओल

1/5
जूही के साथ नजर आए थे सनी देओल

जूही के साथ इस गाने में सनी देओल भी नजर आए थे. हाल ही में जूही चावला ने इस गाने को लेकर अपने अनुभव के बारे में बाताया था.

काफी हिचक रही थीं जूही

2/5
काफी हिचक रही थीं जूही

जूही चावला ने बताया, "फिल्म 'कयामत से कयामत तक' के तुरंत बाद मुझे ये फिल्म मिली थी. मेरे लिए ये काफी बड़ा बदलाव था. ये धर्मेश दर्शन और उनकी इमैजिनेशन ही थी. मैं केवल एक शर्ट में थी और मैं काफी हिचक रही थी." 

बाद में जूही ने ली थी राहत की सांस

3/5
बाद में जूही ने ली थी राहत की सांस

जूही ने आगे कहा, 'मुझे लग रहा था कि समुद्र किनारे सिर्फ एक शर्ट में, हालांकि हम सब चाहते थे कि ये टेस्टलेस न लगे और इस शूट को एस्थेटिक होना चाहिए. हालांकि जब जूही को पता चला कि सरोज खान इस सॉन्ग को कोरियोग्राफ कर रही हैं, तो उन्होंने राहत की सांस ली थी. उन्होंने कहा कि जब मुझे पता चला कि सरोज जी इस सॉन्ग को कोरियोग्राफ कर रही हैं तो मैं काफी खुश हुई, क्योंकि सरोज जी श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित के साथ काम कर चुकी थीं. तो मैं काफी कंफर्टेबल हो गई थी.

निजी जिंदगी पर की चर्चा

4/5
निजी जिंदगी पर की चर्चा

इन सब के अलावा जूही चावला ने अपने निजी जिंदगी के कई राज खोले, उन्होंने अपने भाई के बारे में बताया कि उन्हें साल 2010 में स्ट्रोक आया था जिसके बाद से वे कोमा में थे, चार साल बाद उनकी मौत हो गई थी. बॉबी शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के सीईओ भी थे और शाहरुख के काफी करीबी दोस्त भी थे.

इस फिल्म में आएंगी नजर

5/5
इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो जूही चावला हितेश भाटिया की फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी का प्रोडक्शन हाउस बना रहा है. (फोटो साभारः सारी तस्वीरें यूट्यूब वीडियो ग्रैब हैं)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़