Advertisement
trendingPhotos1238683
photoDetails1hindi

Boldness Overloaded: तलाक के बाद लंबे वक्त तक लिव-इन में रहीं प्रीतो, अब चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार; ब्रा पहने ही दे दिए ऐसे पोज

Boldness Overloaded: पहली शादी टूटने के बाद मशहूर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने शलभ डांग के साथ शादी की. लेकिन शलभ से शादी के पहले एक्ट्रेस लंबे वक्त तक शलभ के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं. काम्या ने टीवी पर कई रोल निभाए हैं जिसमें एक किरदार का नाम प्रीतो है. इस किरदार से काम्या को बहुत शोहरत मिली थी. लेकिन क्या आपको पता है टीवी पर सूट में नजर आने वाली काम्या रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में बीच की ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

1/5

42 साल की काम्या पंजाबी ने बीच पर की कई फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस नीले रंग की ब्रा पहने नजर आईं. काम्या का ये बेबाक अंदाज और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

2/5

इन तस्वीरों में काम्या झूले पर बैठकर कातिलाना पोज देती हुई दिखीं. इस तस्वीर में पीछे का बैकग्राउंड भी काफी बेहतरीन है. जो इस तस्वीर को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहा है.

3/5

अपने लुक को पूरा करने के लिए काम्या ने गॉगल्स लगाए हैं और बालों का बन बनाया हुआ है.तस्वीर में एक्ट्रेस झूले पर बैठकर कैमरे पर नहीं बल्कि कहीं और निहारती नजर आ रही हैं.

 

4/5

इन तस्वीरों को काम्या ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिस पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. काम्या अक्सर सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

5/5

तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मेजर मिसिंग.' आपको बता दें, काम्या पंजाबी कई सारे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं.इन सीरियल्स में प्रीतो के अलावा काम्या का निभाया गया किरदार सिंदूरा भी काफी फेमस रहा.सिंदूरा का रोल काम्या ने बनूं मैं तेरी दुल्हन सीरियल में निभाया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़