Advertisement
photoDetails1hindi

Father's Day: प्रियंका से लेकर भारती सिंह ने अपने पतियों को बनाया पापा, इस साल ये स्टार्स सेलिब्रेट कर रहे हैं पहला फादर्स डे

Father's Day 2022: दुनिया भर में आज फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है. ऐसे में स्टार्स भी किसी से पीछे नहीं हैं. तमाम सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता का आभार जता रहे हैं. इस खास मौके पर हम आपके लिए इस साल पहली बार फादर्स डे मना रहे सेलेब्स की तस्वीरें उनके न्यू बॉर्न के साथ लेकर आए हैं. 

1/6

इस साल काफी सारे सेलेब्स के घर पहली बार किलकारियां गूंजी है और हर कोई अपने पहले फादर्स डे के लिए खासा एक्साइडेट है. आगे की स्लाइड्स में मिलिए कुछ उन स्टार्स से जो इस साल मना रहे हैं अपना पहला फादर्स डे. 

2/6

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास का. निक और प्रियंका इसी साल पेरेंट्स बने हैं. हालांकि पीसी की बेटी सेरोगेसी के जरिए पैदा हुई है और प्रीमैच्योर होने के कारण मालती ने काफी लंबा वक्त अस्पताल में ही गुजारा था. 

3/6

भारती सिंह ने भी इसी साल बेटे को जन्म दिया है ऐसे में आज हर्ष लिंबाचिया अपना पहला फादर्स डे सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

4/6

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अप्रैल में लियाना नाम की एक बच्ची का स्वागत किया. अभिनेता अपनी बेटी के साथ अपना पहला फादर्स डे मनाएंगे.

5/6

सुयश राय और उनकी पत्नी किश्वर मर्चेंट ने 27 अगस्त, 2021 को बेबी बॉय निरवैर का स्वागत किया.

 

6/6

युवराज सिंह और हेज़ल कीच ने जनवरी में एक बच्चे का स्वागत किया. क्रिकेटर इस खास दिन को अपने नन्हे राजकुमार के साथ मनाएंगे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़