'Taarak Mehta...' की 'पुरानी सोनू' Jheel Mehta हो गई हैं बला की खूबसूरत, नशीली आंखों से कर रहीं घायल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. यही नहीं फैंस इनकी पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खंगालते रहते हैं और आए दिन ये तस्वीरें वायरल हो जाती हैं. बीते दिनों ही सोनू का किराद निभा चुकी निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) की तस्वीरें वायरल हुईं, जिसके बाद फैंस ने अब उनसे भी पुरानी सोनू यानी झील मेहता (Jheel Mehta) की तस्वीरें खोज ली हैं और उन्हें वायरल कर दिया है.  

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jun 10, 2021, 15:35 PM IST
1/7

काफी बदल गई हैं झील

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame Jheel Mehta

झील मेहता (Jheel Mehta) को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो छोड़े काफी लंबा वक्त बीत गया है. ऐसें में आपका सोचना लाजमी है कि वो अब कहां हैं? क्या कर रही हैं? कैसी दिखती होंगी और अब उनकी लाइफस्टाइल कैसी होगी? और न जाने क्या-क्या तो ऐसे में हम आपकी सारी परेशानियां दूर कर देते हैं और आपको बताते हैं झील से जुड़ी सभी बातें. 

 

2/7

झील कर रही है एमबीए

Jheel Mehta aka purani sonu

टप्पू सेना की कोर मेंबर रहीं सोनू यानी झील मेहता (Jheel Mehta) अब काफी बड़ी हो गई हैं. अब वो स्कूल यूनीफॉर्म में नहीं बल्की कैजुअल कपड़ों में कॉलेज जाने लगी हैं. फिलहाल झील एमबीए कर रही हैं. बीबीए की ड्रिग्री पूरी कर के उन्होंने एमबीए में एडमिशन लिया. 

 

3/7

करने लगी हैं जॉब

Jheel Mehta aka purani sonu is doing MBA

यही नहीं झील मेहता (Jheel Mehta) एक निजी ई-कॉमर्स कंपनी में बतौर सोशल मीडिया एग्जीक्यूटिव काम कर रही हैं. शो में चार साल तक काम करने के बाद सोनू यानी झील मेहता ने शो को अलविदा कह दिया था और इसकी पीछे एक जायज वजह भी थी. दरअसल उन दिनों सोनू की दसवीं की परीक्षाएं सिर पर गई थीं और शो की वजह से पढ़ाई मैनेज करना आसान नहीं था, इसलिए उन्होंने शो को अलविदा कहा. 

 

4/7

10वीं में आए थे 90 प्रतिशत अंक

Jheel Mehta aka purani sonu scored 90 percent in 10th

वैसे सोनू यानी झील मेहता (Jheel Mehta) को पढ़ाई करने का बहुत शॉक, तभी तो वो आज 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोड़ने के बाद एमबीए कर रही हैं. वैसे सोनू ने 10वीं में 90 प्रतिशत अंक स्कोर किए थे. पढ़ाई के अलावा भी सोनू की लाइफ में काफी कुछ बदला है वो और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं. 

 

5/7

मेकअप का है क्रेज

Jheel Mehta aka purani sonu makeup craze

झील मेहता (Jheel Mehta) काफी स्टाइलिश हैं और उन्हें मेकअप करना बहुत पसंद है. अपने इंस्टा डीटेल्स में भी उन्होंने खुद को मेकअप गर्ल बताया है. अपनी बड़ी-बड़ी आंखों से झील किसी को भी दीवाना बना सकती हैं. झील वैसे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए वीडियो और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. 

 

6/7

घूमना है बहुत पसंद

Jheel Mehta aka purani sonu loves travelling

झील मेहता (Jheel Mehta) को नई जगहों पर जाना और उन्हें एक्सप्लोर करना बहुत पसंद है. वो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्सर अपनी ट्रेवेल डायरीज की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.  फैमिली के साथ उन्हें घूमना और टाइम स्पेंड करना उन्हें काफी पसंद है. 

 

7/7

शो के लोगों से है गहरी दोस्ती

Jheel Mehta aka purani sonu friendship with tappu sena members

 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में झील मेहता (Jheel Mehta) अब भले ही नजर न आती हो लेकिन वो आज भी सबसे संपर्क में हैं. यही नहीं उनकी और भव्या गांधी यानी शो के पुराने टप्पू से तो उनकी दोस्ती बहुत गहरी रही है. बाकी टप्पू सेना से भी वो काफी क्लोज हैं.