Advertisement
trendingPhotos1698116
photoDetails1hindi

South Stars: इन साउथ स्टार्स की फिल्में चुटकियों में होती हैं 100 करोड़ के पार! लिस्ट में है कई दिग्गजों के नाम

Famous South Actors: एक फिल्म को 100 करोड़ी क्लब में लेकर जाना इतना आसान नहीं होता है, जितना कई बार लोगों को दिखाई देता है. लेकिन बॉलीवुड की तरह ही साउथ इंडस्ट्री में भी कई ऐसे सितारे हैं जिनका नाम ही किसी फिल्म को हिट कराने के लिए काफी होता है. जी हां...साउथ के कई ऐसे एक्टर्स हैं जिनका एक फिल्म को 100 करोड़ के पार लेकर जाना बाएं हाथ का खेल है. ऐसे स्टार्स की लिस्ट में रजनीकांत से लेकर प्रभास तक का नाम शामिल है...!

1/6

रजनीकांत: सुपरस्टार रजनीकांत किसी तारीफ या पहचान के मोहताज नहीं हैं. रजनीकांत को साउथ इंडस्ट्री में भगवान की तरह पूजा जाता है. रजनीकांत की फिल्म की सिनेमाघरों में लगने की ही देर होती है कि लोग लाइन लगाकर पिक्चर देखने जाते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रजनीकांत कई 100 करोड़ी फिल्में दे चुके हैं. 

2/6

अल्लू अर्जुन: यंग सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपने करियर में 6 सौ करोड़ी फिल्में दे चुके हैं. पुष्पा के पहले पार्ट ने एक्टर को पैन इंडिया सुपरस्टार बना दिया है. अब फैंस को एक्टर की पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार है. 

3/6

जूनियर एनटीआर: आरआरआर फिल्म से ग्लोबली पहचान बनाने वाले जूनियर एनटीआर भी अपने करियर में कई 100 करोड़ी फिल्में दे चुके हैं. 

4/6

राम चरण: राम चरण ने भी आरआरआर फिल्म से दुनियाभर में फेम हासिल किया है. राम चरण की फिल्में सिर्फ साउथ में नहीं नॉर्थ इंडिया में भी खूब पसंद की जाती हैं. राम चरण भी अब तक करीब 5 से ज्यादा सौ करोड़ी फिल्में दे चुके हैं.

5/6

प्रभास: बाहुबली फेम सुपरस्टार प्रभास ने अपने करियर में कई 100 करोड़ी फिल्में दी हैं. अब एक्टर जल्द ही फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की अपकमिंग फिल्म भी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है.

6/6

थलापति विजय: साउथ के टॉप स्टार्स में शुमार थलापति विजय ने बैक-टू-बैक कई हिट फिल्में दी हैं. थलापति विजय अपने करियर में 11 से ज्यादा 100 करोड़ से ज्यादा कमाने वालीं फिल्में दे चुके हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़