Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Films: करोड़ों कमाने वाले इन सितारों ने एक ही कपड़ों में शूट कर ली थी पूरी फिल्म, किसी भी सीन के लिए नहीं बदली थी कॉस्ट्यूम!

Movies Shot in One Costume: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी कई फिल्में हैं जिन्हें 'क्लासिक्स' की कैटेगरी में डाला जा सकता है, जो रिलीज के सालों बाद भी लोहोन की फेवरेट हैं. आज हम ऐसी ही ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बारे में बात कर रहे हैं लेकिन इनमें कुछ अजीब हुआ.. इन सभी फिल्मों में एक्टर्स ने, जो लाखों-करोड़ों कमाते हैं, एक ही कॉस्ट्यूम में पूरी मूवी शूट कर ली. इन फिल्मों में एक्टर्स ने एक भी बार कपड़े नहीं बदले हैं...

अनुष्का शर्मा

1/5
अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की सुपरहिट फिल्म 'एनएच10' (NH10), जिसे उन्होंने प्रोड्यूस भी किया है एक ऐसी फिल्म जिसमें एक्ट्रेस ने एक ही कपड़े पहनकर पूरी फिल्म शूट कर ली है. इस मूवी में एक रोड ट्रिप की कहानी दिखाई गई है.

अर्शद वारसी

2/5
अर्शद वारसी

एक्टर अर्शद वारसी (Arshad Warsi) का जब-जब नाम लिया जाएगा, उनका आइकॉनिक किरदार 'सर्किट' दिमाग में जरूर आएगा. फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' (Munnabhai MBBS) में अर्शद वारसी ने वही काली शर्ट में पूरी फिल्म शूट कर ली है. 

माधुरी दीक्षित

3/5
माधुरी दीक्षित

एक सच्ची घटना पर आधारित माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्म 'गुलाब गैंग' (Gulaab Gang) में एक्ट्रेस ने एक ही गुलाबी साड़ी में फिल्म के सारे सीन शूट किये हैं.

अमजद खान

4/5
अमजद खान

बॉलीवुड की सबसे यादगार औ पॉपुलर फिल्मों में से एक, 'शोले' (Sholay) के सभी किरदार फेमस हैं, 'गब्बर सिंह' का भी. इस किरदार को निभाने वाले अमजद खान (Amjad Khan) ने भी पूरी फिल्म एक ही कपड़ों में पूरी की है.

सोनम कपूर

5/5
सोनम कपूर

अपने फैशन के लिए पहचाने जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की एक ऐसी हिट फिल्म है, जिसमें एक्ट्रेस ने एक ही कॉस्ट्यूम में पूरी फिल्म शूट कर ली, कपड़े बदले ही नहीं! फिल्म है 'नीरजा' (Neerja) जिसके ज्यादातर हिस्से में सोनम ने एक एयर होस्टेस की यूनिफॉर्म पहनी हुई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़