Advertisement
trendingPhotos722334
photoDetails1hindi

रक्षाबंधन 2020: भाई-बहन के अटूट रिश्ते को मजबूत बनाती ये 10 फिल्में

भाई-बहन का प्यार जीवन के सबसे से मजबूत रिश्तों में से एक होता है.

फिजा

1/10
फिजा

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'फिजा' में ऋतिक रोशन और करिश्मा कपूर की भाई-बहन की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आई थी. इस फिल्म के निर्देशक खालिद मोहम्मद थे.

अग्निपथ

2/10
अग्निपथ

फिल्म 'अग्निपथ' साल 2012 में रिलीज हुई एक एक्शन ड्रामा फिल्म थी, जिसका निर्देशन करण मल्होत्रा ने और निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के तहत करण जौहर और हीरू यश जौहर ने किया था. इस फिल्म में ऋतिक और कनिका तिवारी की भाई-बहन की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था. 

हम साथ-साथ हैं

3/10
हम साथ-साथ हैं

साल 1999 को निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' रिलीज हुई थी. फिल्म एक फैमिली ड्रामा थी, जिसमें सलमान खान, सैफ अली खान, मोहनीश बहल, तबू, सोनाली बेंद्र और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे.

जोश

4/10
जोश

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'जोश' में भी भाई-बहन के अटूट रिश्ते को दिखाया था, जिसमें शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय अहम भूमिकाओं में थे.

भाग मिल्खा भाग

5/10
भाग मिल्खा भाग

साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' फरहान के एक्टिंग करियर का बड़ा टर्निंग प्वाइंट साबित हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. इस फिल्म में भी भाई-बहन की जोड़ी को काफी पबसंद किया गया था. 

रमैया वस्तावैया

6/10
रमैया वस्तावैया

'रमैया वस्तावैया' प्रभूदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म थी, जो 2013 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में श्रुति हासन और गिरीश तौरनी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में सोनू सूद और श्रुति हासन की भाई-बहन की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था.

प्यार किया तो डरना क्या

7/10
प्यार किया तो डरना क्या

साल 1998 में आई फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' में अरबाज खान और काजोल की भाई-बहन की जोड़ी ने भी खूब धमाल मचाया था. लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आई थी. 

छोटी बहन

8/10
छोटी बहन

फिल्म 'छोटी बहन' साल 1959 में आई थी. इस फिल्म में बलराज साहनी, नंदा और रहमान अहम भूमिकाओं में थे.

रेशम की डोरी

9/10
रेशम की डोरी

साल 1974 में रिलीज हुई फिल्म 'रेशम की डोरी' में धर्मेंद्र, सायरा बानो और कुमुद छुगानी साथ नजर आए थे.

हरे रामा हरे कृष्णा

10/10
हरे रामा हरे कृष्णा

फिल्म 'हरे रामा हरे कृष्णा' साल 1971 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में देव आनंद और जीनत अमान के अलावा मुमताज अहम भूमिका में थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़