Advertisement
photoDetails1hindi

Rashami Desai ने ट्रांसपैरेंट ड्रेस में खिंचवाई तस्वीरें, साफ दिख गए अंदर के कपड़े

Rashami Desai Photos: टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) अक्सर अपने लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों वो एक अवॉर्ड शो में गई थीं, जहां उनकी ड्रेस ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. अब उसी ड्रेस में उनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं.

 

1/5

रश्मि को पर्दे पर हमेशा ही सूट-साड़ी पहने सादे से लिबास में ही देखा गया है. हालांकि, असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. इसकी झलक अक्सर उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में देखने को मिलती रहती है.

 

2/5

लेटेस्ट फोटोशूट में रश्मि को देख फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. यहां एक्ट्रेस को आईस कलर की सिक्वेंस वाली ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

 

3/5

इस हाई थाई स्लिट में एक्ट्रेस अपना टू-पीस लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दे रही हैं. इस लुक को रश्मि ने मैचिंग शेड के मेकअप से कंप्लीट किया है.

 

4/5

रश्मि ने यहां अपने लुक को ओपन हेयर स्टाइल और ट्रांसपेरेंट हील्स से कंप्लीट किया है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट और बोल्ड दिख रही हैं. यहां वह पहले से काफी फिट भी लग रही हैं.

 

5/5

रश्मि की बोल्डनेस हर दिन बढ़ती ही जा रही है. इस कारण उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार लंबी हो रही है. रश्मि ने अपने किलर लुक से फैंस के दिलों की धड़कनों के साथ इंटरनेट का पारा भी हाई कर दिया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़