Advertisement
trendingPhotos1770819
photoDetails1hindi

Bollywood Actress: इन हसीनाओं के इंटीमेट सीन देने में छूटे पसीने, एक हीरो ने तो Rekha संग कर दी थी 'जबरदस्ती'!

Actress Uncomfortable in Bold Scene: बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस रही हैं जिन्होंने ऑनस्क्रीन बहुत ही बेबाकी से बोल्ड सीन्स दिए हैं. लेकिन वहीं दूसरी तरफ ऐसी कुछ एक्ट्रेसेस भी रहीं जिनके बोल्ड सीन फिल्माने में पसीने छूट गए. आज हम ऐसी ही एक्ट्रेसेस की बात करने जा रहे हैं, जो कैमरों के सामने इंटीमेट सीन देने में बहुत परेशान हुईं.

1/5

Rekha: बॉलीवुड दिग्गज एक्ट्रेस रेखा को पहली बार बोल्ड सीन केवल 15 साल की उम्र देना पड़ा था. कहा जाता है कि पहली फिल्म अंजाना सफर में रेखा का बंगाली एक्टर विश्वजीत मुखर्जी के साथ बोल्ड किसिंग सीन था. जिसके बारे में रेखा को डायरेक्टर ने पहले नहीं बताया और अचानक ही यह सीन डाल दिया गया. कहा जाता है कि किसिंग सीन को शूट करने के दौरान विश्वजीत ने रेखा को 5 मिनट तक किस किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस खूब सहम गई थीं और फिर फूट-फूटकर रोई थीं. 

2/5

Madhuri Dixit: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को फिल्म दयावान में एक्टर विनोद कुमार के साथ बोल्ड सीन फिल्माना था. कहा जाता है कि किसिंग सीन के दौरान विनोद खन्ना ने एक्ट्रेस के होठ काट डाले थे. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस फिल्म को करना अपनी बड़ी गलती बताया था.

3/5

Raashi Khanna: फेमस एक्ट्रेस राशी खन्ना ने फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर में विजय देवरकोंडा के साथ बोल्ड सीन दिया था. एक्ट्रेस ने कहा था, इस सीन के बाद वह शॉक में आ गई थीं और डायरेक्टर के कट बोलते ही वह दौड़ते हुए वैनिटी वैन में चली गईं और वहां घटों तक रोती रही थीं. 

4/5

Karishma Kapoor: राजा हिंदुस्तानी फिल्म में आमिर खान और करिश्मा कपूर का किसिंग सीन किसे नहीं याद, लेकिन इस सीन ने एक्ट्रेस को बुरी तरह से झंकझोर दिया था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि यह बहुत थकाऊ था, इसे शूट करने में उनकी हालत खराब हो गई थी. 

5/5

Radhika Apte: एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने पार्चड फिल्म में खूब बोल्ड सीन दिया था. एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया था, इस सीन के चलते उन्होंने खूब ट्रोलिंग झेली थी और कई महीनों तक घर से बाहर भी नहीं निकल पाई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़