Advertisement
photoDetails1hindi

Rhea Chakraborty पर लगा ड्रग सप्लाई करने का आरोप, इस बीच एक्ट्रेस ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें

Rhea Chakraborty Photo: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मर्डर केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अब एनसीबी (NCB) ने रिया के खिलाफ ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगाया है. इस बीच रिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

 

1/5

 बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से रिया लगातार चर्चा में हैं. हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ये दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती ने कई बार गांजा खरीदा और सुशांत सिंह राजपूत को दिया. 

 

2/5

खैर, इस बीच एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों में रिया ने पर्पल कलर की शिफॉन साड़ी पहनी हुई है.

 

3/5

इस बात में कोई शक नहीं है कि रिया चक्रवर्ती साड़ी में बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने ऑरेंज ब्लाउज के साथ साड़ी को स्टाइल किया था. इसके अलावा लूज मैसी हेयर बन, कानों में झुमका और सॉफ्ट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने इंडियन लुक को कम्पलीट किया था. 

 

4/5

आपको बता दें कि हाल ही में एनसीबी ने एनडीपीएस कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में 35 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी. कल यानी मंगलवार को इस केस की सुनवाई हुई थी.

 

5/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चार्जशीट में बताया गया है कि रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती ड्रग पैडलर के साथ कॉन्टेक्ट में था. वो ड्रग्स के लिए ऑर्डर दिया करता था फिर उसे सुशांत के घर मंगवाया जाता था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़