Advertisement
trendingPhotos1249735
photoDetails1hindi

रीटा रिपोर्टर ने मनाया अपने ससुर जी का जन्मदिन, केक खाने पहुंचे Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के ये कलाकार

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cast at Party: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़े प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) और मालव राजदा (Malav Rajda) ने अपने पिता के बर्थडे पर एक पार्टी का आयोजन किया जिसमें इस शो के कई कलाकार नजर आए.  

1/5

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का एक और अहम किरदार हैं जो शो में कम ही नजर आता है लेकिन जब भी ये किरदार शो में दिखता है तो छा जाता है. ये हैं रीटा रिपोर्टर जिसे प्रिया आहूजा कई सालों से निभाती आ रही हैं. प्रिया आहूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अब उन्होंने अपने ससुर जी सुरेश राजदा का बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं.  

2/5

इन तस्वीरों में प्रिया काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. ब्लैक ड्रेस में प्रिया पति मालव राजदा संग रोमांटिक पोज दे रही हैं और अपने शॉल्डर पर बनवाए बड़े से टैटू को फ्लॉन्ट कर रही हैं. वैसे आपको बता दें कि मालव तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर हैं.

 

3/5

वहीं इस पार्टी में शो से जुड़े कई कलाकारों ने भी शिरकत की. शो में गोली का रोल निभाने वाले कुश शाह भी नजर आ रहे हैं. कुश शाह और प्रिया आहूजा की बॉन्डिंग पहले भी कई बार देखी जा चुकी हैं. प्रिया आहूजा के घर में होने वाले हर सेलिब्रेशन में कुश यानि गोली जरूर नजर आते हैं. 

4/5

वहीं इस मौके को और भी खास बना दिया जेठालाल ने. दिलीप जोशी भी इस खास मौके पर मालव राजदा और प्रिया आहूजा की पार्टी में पहुंचे जहां वो जेठालाल से इतर एक अलग अंदाज में नजर आए. सिर्फ दिलीप जोशी ही नहीं बल्कि शो के निर्माता असित मोदी भी शो का हिस्सा बने. 

5/5

तन्मय वेकारिया यानि बाघा भी इस पार्टी में एक अलग लुक में दिखे. ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट में इन बाघा का स्टाइल खूब जच रहा था. वहीं इन तस्वीरों में  नए नट्टू काका की झलक भी दिखाई दी. जो हाल ही में शो से जुड़े हैं और उन्हें एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़