Advertisement
trendingPhotos1686987
photoDetails1hindi

Bollywood's Ex Couples: रिश्ता टूटने के बाद भी इन सितारों के जुड़े हैं तार, कोई दोस्ती तो कोई काम के बहाने मिलता है बार-बार!

Bollywood Actors: बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों और अदाकारी से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों का हिस्सा बनते हैं. बॉलीवुड सितारों की जोड़ी बनने और टूटने की खबरें भी अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं.कुछ सितारे ब्रेकअप या रिश्ता टूटने के बाद अपने एक्स पार्टनर से बिल्कुल किनारा कर लेते हैं. वहीं कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं जो रिश्ता टूटने के सालों बाद भी दोस्ती निभा रहे हैं और अक्सर ही साथ नजर भी आते हैं. आइए, यहां जानते हैं कौन-कौन सेलेब्स रिश्ता टूटने के बाद भी दोस्ती निभा रहे हैं.

1/7

रवीना टंडन और अक्षय कुमार: हाल ही में एक इवेंट के दौरान अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक साथ बैठे और बात करते दिखाई दिए थे. सालों पहले रिश्ता टूटने के बाद पहली बार अक्षय और रवीना साथ दिखाई दिए थे.

2/7

अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह: एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो बॉलीवुड एक्टर्स अनुष्का शर्मा और रणवीर ने फिल्मी करियर के शुरुआती समय में एक-दूसरे को डेट किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो रिश्ता खत्म होने और अपनी-अपनी जिंदगी में मूव ऑन करने के सालों बाद आज भी दोनों दोस्त हैं.

3/7

सलमान खान-कैटरीना कैफ: रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान और कैटरीना कैफ ने एक लंबे समय तक डेट किया है. लेकिन अब कैटरीना कैफ विक्की कौशल से शादी कर चुकी हैं. लेकिन आज भी सलमान-कैटरीना अच्छे दोस्त हैं और अब जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में स्क्रीन भी शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं.

4/7

सलमान खान-संगीता बिजलानी: रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान और संगीता एक समय पर शादी तक करने वाले थे. लेकिन सालों पहले दोनों ने अपनी सगाई तोड़ लाइफ में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया था. आज भी संगीता और सलमान अच्छे दोस्त हैं और अक्सर ही पार्टीज और फंक्शन में साथ दिखाई देते हैं.

5/7

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण: एक बुरे ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर आज एक अच्छी दोस्ती शेयर करते हैं. दीपिका ने रणवीर सिंह से तो रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी करने के बाद भी अपनी दोस्ती को खत्म नहीं किया है.

6/7

ऋतिक रोशन-सुजैन खान: ऋतिक और सुजैन खान अक्सर ही अपने बच्चों के साथ पब्लिक में स्पॉट होते हैं. यह कपल रिश्ता टूटने के बाद भी अपने बच्चों की को-पैरेंटिंग कर रहा है. 

7/7

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान: तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अपने बेटे अरहान खान की को-पैरेंटिंग कर रहे हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़