Advertisement
photoDetails1hindi

Shehnaaz Gill: उफ्फ! खुले बाल-रेड ड्रेस में दिखाई अदाएं कमाल, लुक देख लोग बोले- हाय तीखी मिर्ची लाल...

Shehnaaz Gill Photos: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपनी लेटेस्ट फोटोज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. शहनाज गिल ने बेहद ही हॉट ड्रेस में अपने हुस्न का दीदार कराया है. शहनाज गिल की लेटेस्ट फोटोज देख नेटीजन्स आहें भरते नहीं थक रहे हैं. आइए, यहां देखते हैं शहनाज गिल की नई तस्वीरें. 

1/5

शहनाज गिल ने कुछ ही देर पहले बेहद बोल्ड रेड ड्रेस में अपनी नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में शहनाज गिल इतनी सिजलिंग हॉट लग रही हैं कि उनकी तारीफ में शब्दों को समेटना बेहद ही मुश्किल है. 

2/5

शहनाज गिल लेटेस्ट फोटोज में हाई स्लिट रेड सैटिन ड्रेस में कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. शहनाज गिल ने रेड ड्रेस के साथ मैचिंग के हाथों में ग्लव्स भी कैरी किए हैं. 

3/5

शहनाज गिल ने अपने रेड हॉट लुक को बोल्ड मेकअप और बालों को बीच से पार्टिशन करके स्ट्रेट हेयर लुक के साथ पूरा किया है. शहनाज गिल ने कभी जमीन पर बैठकर तो कभी कैमरे के आगे बोल्ड एक्सप्रेशन्स देते हुए अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है. 

4/5

शहनाज गिल की लेटेस्ट फोटोज पर नेटीजन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई एक्ट्रेस को तीखी मिर्ची बता रहा है तो कोई उनकी हॉटनेस की तारीफों के पुल बांधता नजर आ रहा है. 

5/5

शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को बिग बॉस सीजन 13 के बाद खूब पॉपुलैरिटी मिली है. बता दें,  बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले शहनाज गिल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं. हाल में एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़