Advertisement
photoDetails1hindi

Salman Khan Niece Alizeh Agnihotri: सलमान खान की भांजी ने ईद पार्टी में लूट ली लाइमलाइट, लगीं सबसे खूबसूरत!

बीती रात अर्पिता और आयुष के घर ईद की पार्टी रखी गई, जिसमें बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की लेकिन सबसे ज्यादा अगर किसी ने लाइमलाइट लूटी तो वो थीं सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री. उनकी खूबसूरती के आगे पार्टी में सभी फीके नजर आए.

 

सलमान की भांजी

1/5
सलमान की भांजी

सलमान खान ने हाल ही में आयुष और अर्पिता के घर पर रखी ईद पार्टी को होस्ट किया. इस पार्टी में बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत कीं, लेकिन जैसे ही सलमान की भांजी ने पार्टी में एंट्री ली, सबकी निगाहें उन पर थम गईं.

लोगों ने की तारीफ

2/5
लोगों ने की तारीफ

अलीजेह अग्निहोत्री ने नीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें उनका अंदाज काफी बोल्ड दिखा. इंटरनेट पर उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगी जिसे देखने के बाद लोग उनक जमकर प्रशंसा करने लगे.

कौन है अलीजेह

3/5
कौन है अलीजेह

आपको बता दें, अलीजेह अग्निहोत्री सलमान की बहन अलविरा अग्निहोत्री खान और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. चर्चे हैं कि अलीजेह जल्दी ही बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं. लेकिन, इस बीच वह मॉडलिंग में भी अपना हाथ आजमा रही हैं. 

बॉलीवुड डेब्यू पर पिता की राय

4/5
बॉलीवुड डेब्यू पर पिता की राय

साल 2019 में अतुल अग्निहोत्री ने अपनी बेटी अलीजेह अग्निहोत्री के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘अभी इसके बारे में बोलना जल्दबाजी होगी. एक पिता के रूप में मेरी एकमात्र इच्छा ये है कि वो तैयार रहें, अपना सर्वश्रेष्ठ दें और इसे करने का जश्न मनाएं.'

सोशली एक्टिव हैं अलीजेह

5/5
सोशली एक्टिव हैं अलीजेह

अलीजेह अग्निहोत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लाइफ से जुड़े लेटेस्ट अपडेट्स से फैंस से रूबरू करवाती रहती हैं. इसके अलावा अलीजेह कभी-कभार अतरंगी पोस्ट भी शेयर करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़