Advertisement
trendingPhotos1172661
photoDetails1hindi

Sanjay Dutt Son Shahraan Dutt: संजय दत्त की ही तरह हैंडसम होगा बेटा शहरान, लगता है एक्टर की टू-कापी

Sanjay Dutt Son Shahraan Dutt: संजय दत्त आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. कभी अपने चार्मिंग लुक से लोगों को दीवाना बनाने वाले संजय आज अपनी एक्टिंग से लोगों को कायल करते हैं. लगता है आने वाले समय में उनका बेटा भी यही काम करेगा क्योंकि वो दिखने में बिल्कुल अपने पिता की तरह है.

संजय की तरह होंगे स्मार्ट

1/5
संजय की तरह होंगे स्मार्ट

संजय दत्त मनोरंजन जगत के हैंडसम स्टार में से एक हैं और लंबे समय से बॉलीवुड का हिस्सा रहे हैं. संजय दत्त का एक बेटा है, जिसका नाम है शहरान दत्त.  अभी के नैन नक्श देखकर तो यही लगता है कि आने वाले समय में शहरान उन्हीं की तरह हैंडसम लगने वाला है.

संजय की टू कॉपी शहरान

2/5
संजय की टू कॉपी शहरान

संजय दत्त और मान्यता दत्त अक्सर अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट करते रहते हैं. शहरान की कई तस्वीरें भी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई हैं जिनमें वो काफी क्यूट लग रहे हैं और बिलकुल अपने पिता की तरह दिख रहे हैं.

कराटे सीख रहे हैं शहरान

3/5
कराटे सीख रहे हैं शहरान

संजय दत्त के बेटे शहरान कराटे सीख रहे हैं और एक्टर खुद अपने बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. 

संजय और शहरान की बॉन्डिंग काफी अच्छी

4/5
संजय और शहरान की बॉन्डिंग काफी अच्छी

संजय दत्त और शहरान के बीच की बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है. संजय ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि वो और शहरान फुटबॉल के बारे में बातें करते हैं जो कि शहरान को बहुत पसंद हैं. इतना ही नहीं साथ में दोनों घर पर फुटबॉल मैच भी देखते हैं.

तीसरी शादी से हैं दो बच्चे

5/5
तीसरी शादी से हैं दो बच्चे

आपको बता दें संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं. उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा, जबकि दूसरी रिया पिल्लई थीं. बाद में उन्होंने साल 2008 में मान्यता से शादी की. मान्यता से उन्हें दो बच्चे हैं इकरा और शहरान.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़