Advertisement
photoDetails1hindi

Inside Photos: करण जौहर ने बर्थडे पार्टी में पानी की तरह बहाया पैसा, देखिए अंदर की तस्वीरें

Inside Photos: करण जौहर (Karan Johar) ने अपने 50वें बर्थडे का सेलिब्रेशन धूमधाम से किया. अपने इस दिन को खास बनाने के लिए करण ने अंधेरी में स्थित यशराज स्टूडियो में आलीशान पार्टी रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के बड़े-बड़े दिग्गज पहुंचे थे जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं. लेकिन क्या आपको पता है करण जौहर ने इस पार्टी को आलीशान बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाया है. जिसका सबूत इस पार्टी के अंदर की तस्वीरें हैं. 

1/5

करण जौहर की पार्टी के अंदर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में यशराज स्टूडियो के अंदर का नजारा साफ दिख रहा है. (फोटो क्रेडिट- विरल भयानी)

2/5

पार्टी की इनसाइड तस्वीरों में आपको आलीशान सजावट के अलावा लाइटिंग भी दिख जाएगी. जिस पर मोटी रकम बेशक खर्च की होगी. (फोटो क्रेडिट- विरल भयानी)

3/5

इस पार्टी को और भी ज्यादा ग्रैंड बनाने के लिए करण जौहर ने एक छत के नीचे पूरा बॉलीवुड लाकर खड़ा कर दिया. जिनके ग्लैमर की चमक से करण जौहर का 50वां बर्थडे खास बन गया. (फोटो क्रेडिट- विरल भयानी)

4/5

करण जौहर की पार्टी की इनसाइड तस्वीरों को देखने पर एक झलक में आपको ऐसा लगेगा किसी अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन है.  (फोटो क्रेडिट- विरल भयानी)

 

5/5

सितारों के वेलकम के लिए खाने का भी जबरदस्त इंतजाम किया गया था. इसके साथ ही खाने की हर वैरायटी मौजूद थी. जिसमें बेशक मोटी रकम खर्च की गई होगी. (फोटो क्रेडिट- विरल भयानी)

ट्रेन्डिंग फोटोज़