Advertisement
trendingPhotos1749395
photoDetails1hindi

Malaika Arora की इन तस्वीरों को देख डाला, तो लाइफ झिंगालाला

मलायका अरोड़ा की ये 5 ऐसी तस्वीरें जो उड़ा देंगी आपकी रातों की नींद.  

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा का दूसरा नाम हुस्न की मल्लिका हैं. वो एक फैशनइंस्टा हैं जो बेसिक स्टाइल में बिल्कुल यकीन नहीं रखती. हर बार वो अपने फैशन से लोगों को हेरान कर देती हैं. वह अपने कपड़ो से अलग ही छाप छोड़ती हैं. हसीना को देखकर कौन कहेगा कि उनकी उम्र 49 साल हैं. 

2/5

जी हां सही पढ़ा आपने एक साल में वो 50 की होने वाली है, लेकिन उन्हें देखकर ये कोई भी नहीं कह सकता. एक्ट्रेस का एक ही मंत्रा है जीवन में कैसे 50 की उम्र में 25 का दिखना है. वो कोई मलायका अरोड़ा से सीखे. हालांकि एक्ट्रेस अपने आप को इतना फिट रखने के लिए घंटों जिम में पसीने बहाती हैं तभी तो उनकी लैंबॉर्गिनी जैसी शानदार बॉडी है. हसीना की इन तस्वीरों से लोगों की नजरें नहीं हटेंगी. हर तस्वीर में वो बला की खूबसूरत दिखाई दें रही हैं.

3/5

अपने कर्वस को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस काफी हसीन लग रही हैं. मलायका गौरव गुप्ता के इस सिग्नेचर व्हाइट गाउन में किसी परी से कम नहीं लग रही. उन्होंने इस ड्रेस में कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देते नजर आ रही है.

4/5

एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के होश उड़ा रही हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो अपने फोटोज से लोगों का दिल जीतती रहती हैं. लोग भी पलके बिछा कर हसीना की तस्वीरों को इंतजार करते हैं. एक्ट्रेस इस ड्रेस में काफी हसीन लग रही हैं. वो अपनी ग्लैमरस और खूबसरत अदाओं से लोगों के दिलों पर तीर चला रही हैं. 

5/5

एक्ट्रेस हर बार किसी नई लुक के साथ हाजिर होती हैं और लोग उनके फैन हो जाते हैं. मलाइका अपने लुक्स के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चार्चाओं में बनी रहती हैं. मलायका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं दोनों अपने रिश्ते में काफी खुश हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़