Advertisement
photoDetails1hindi

Shalini Pandey ने अपने ट्रांसफॉरमेशन का किया खुलासा, जानिए कैसे हुईं फैट से फिट

रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार शालिनी पांडे (Shalini Pandey) का कहना है कि उन्हें हमेशा अपनी फीजिक पर भरोसा रहा है और उन्होंने कभी इस पर ध्यान नहीं दिया कि लोग क्या कह रहे हैं. 'अर्जुन रेड्डी' से नाम पाने वालीं शालिनी का कहना है कि उन्होंने कभी भी उद्योग के लिए एक निश्चित रास्ता देखने का दबाव महसूस नहीं किया. देखिए तस्वीरें...

1/6

शालिनी पांडे (Shalini Pandey) ने कहा कि मुझे हमेशा से अपनी फीजिक पर भरोसा रहा है और मैंने वास्तव में इस पर कभी ध्यान नहीं दिया कि लोग इसके बारे में क्या कह रहे हैं. मैं शारीरिक रूप से जिस भी चरण में थी, उससे प्यार करती थी और वास्तव में एक निश्चित शरीर के प्रकार के लिए खुद पर दबाव नहीं डालती थी.

2/6

वह मानती हैं कि महिलाओं की बेवजह स्क्रूटनी की जाती है कि वे कैसी दिखती हैं.

3/6

शालिनी ने कहा कि मुझे लगता है कि शारीरिक रूप से एक निश्चित तरीके से महिलाओं पर बहुत दबाव होता है और यह सही नहीं है. इसलिए, मैं वास्तव में इसे एक परिवर्तन के रूप में नहीं देखती हूं. मैं इसे एक ऐसे चरण के रूप में देखती हूं जिसे मैंने कैसे हासिल किया है. हालांकि, मैं इस बात से खुश हूं कि मैं अभी जैसी दिख रही हूं और अपने दिमाग में भी अच्छा महसूस कर रही हूं.

4/6

उन्होंने साझा किया कि वह जीवन भर स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रही हैं. अपने वजन घटाने के बारे में बात करते हुए, शालिनी ने कहा कि वजन घटाने के लिए, मुझे एक भोजन योजना मिली और सौभाग्य से मैं एक ऐसी फिल्म कर रही थी जिसके लिए भारी मात्रा में डांस रिहर्सल की आवश्यकता थी जिससे मेरा वजन कम हुआ.

5/6

वह कहती हैं, 'ऐसा कुछ भी खास नहीं है जो मैंने अपना वजन कम करने के लिए किया. लेकिन मुझे लगता है कि भोजन योजना वास्तव में अच्छी तरह से काम करती है. मैं रोजाना लगभग चार घंटे नृत्य कर रही थी और कार्डियो है जिसने मुझे बहुत मदद की.'

6/6

शालिनी अपनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के बड़े पर्दे पर रिलीज होने को लेकर एक्साइटेड हैं. वह कहती हैं कि वह सिनेमाघरों में अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़