Advertisement
trendingPhotos792764
photoDetails1hindi

Sana Khan से तुलना पर Sofia Hayat का ऐसा रिएक्शन, जानकर रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर सना खान (Sana Khan) और सोफिया हयात (Sofia Hayat) की तुलना खूब हो रही है. इस पर अब सोफिया हयात ने हैरान करने वाला रिएक्शन दिया है. 

सोफिया हयात ने भी छोड़ा था ग्लैमर वर्ल्ड

1/8
सोफिया हयात ने भी छोड़ा था ग्लैमर वर्ल्ड

अब सना खान (Sana Khan) की तुलना लोग सोफिया हयात से कर रहे हैं. बता दें, सोफिया भी अपना करियर छोड़ के नन बन गई थीं और फिर उन्होंने शादी कर ली थी. 

सोफिया हयात का फूटा गुस्सा

2/8
सोफिया हयात का फूटा गुस्सा

सना से हो रही सोफिया (Sofia Hayat) की तुलना पर सोफिया का रिएक्शन आया है. सोफिया इस पर काफी भड़की नजर आ रही हैं.

 

        View this post on Instagram                      

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat)

सोफिया बन गई थीं नन

3/8
सोफिया बन गई थीं नन

सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने भी 2016 में अचानक घोषणा की कि वह ग्‍लैमर वर्ल्‍ड को छोड़ रही हैं और नन बन गई हैं. सोफिया ने अपना नाम बदलकर गाइया सोफिया मदर भी रख लिया था. बाद में सोफिया ने दोबारा ग्‍लैमर की दुनिया का रुख किया.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुईं सोफिया

4/8
सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुईं सोफिया

सोशल मीडिया पर अपनी बोल्‍डनेस के कारण वे हमेशा सुर्ख‍ियों में बनी रहती हैं. कुछ यूजर्स ने सना खान की तुलना सोफिया  (Sofia Hayat) से करते हुए कहा कि जल्‍द ही सना सोफिया की तरह धर्म का रास्ता छोड़ देंगी. 

सोफिया की सना से हो रही तुलना

5/8
सोफिया की सना से हो रही तुलना

एक मीडिया संस्थान से बातचीत में सोफिया ने कहा कि उनकी तुलना करना गलत है. सोफिया ने कहा, 'मैं सना खान के साथ अपनी तुलना से तंग आ गई हूं. कुछ लोगों को पता नहीं क्‍या हो गया है. उन्‍हें लगता है कि आध्‍यात्‍म का सिर्फ कपड़ों से लेना-देना है! जब मैं नन थी तो मैंने 18 महीनों तक सेक्‍स नहीं किया था.'

सोफिया का बयान

6/8
सोफिया का बयान

सोफिया (Sofia) आगे कहती हैं, 'अब मैं हर दिन नन जैसे कपड़े नहीं पहनती, क्‍या यह मुझे कम आध्‍यात्‍म‍िक बना देगा. मैं पूरे कपड़ों की बजाय न्‍यूड होकर भी पूरी तरह आध्‍यात्‍म‍िक हूं. संकीर्ण सोच वाले लोग इसे नहीं समझेंगे. मैंने 3 साल से सेक्‍स नहीं किया. मैं आज भी मदर सोफिया हूं और आध्‍यात्‍म‍ से जुड़ी हूं.'

सोफिया ने दिया सना का साथ

7/8
सोफिया ने दिया सना का साथ

सोफिया ने सना खान (Sana Khan) का बचाव करते हुए कहा, 'मैं लोगों से यही कहूंगी कि सना को अकेला छोड़ दीजिए. आप में से कितने हैं जो मंदिर में जाते हैं तो सिर पर कपड़ रखते हैं और फिर मंदिर से निकलते ही कपड़ा हटा लेते हैं. आप पाखंडी हैं.'

 

इस वजह से सुर्खियों में आई थीं सोफिया

8/8
इस वजह से सुर्खियों में आई थीं सोफिया

बता दें कई साल पहले सोफिया हयात का न्यूड बॉडी फोटोशूट काफी वायरल हुआ था. सोफिया ने अपने जन्मदिन के मौके पर उस फोटो को पोस्ट भी किया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़