Advertisement
photoDetails1hindi

Sonakshi Sinha Birthday: जब रामायण से जुड़े एक सवाल पर अटकीं सोनाक्षी ने लोगों से सुनी थी खूब खरी-खोटी!

Sonakshi Sinha Birthday Special: सोनाक्षी सिन्हा 34 साल की हो गई हैं. दबंग से अपने एक्टिंग करियर का आगाज करने वालीं सोनाक्षी आज दिलों पर राज करती हैं लेकिन इस हसीना के नाम भी कई कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ी है.

1/5

सोनाक्षी सिन्हा यूं तो कई बार विवादों में रह चुकी हैं लेकिन सबसे ज्यादा वो खबरों में तब आ गईं जब कौन बनेगा करोड़पति में उनसे रामायण से जुड़ा एक सवाल किया गया. और वो उसका जवाब नहीं दे सकीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर बैठीं सोनाक्षी सिन्हा से उस वक्त सवाल किया गया था कि ‘रामायण के अनुसार हनुमान संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे?’ लेकिन इस सवाल के जवाब को लेकर सोनाक्षी संदेह में थीं लिहाजा उन्होंने लाइफलाइन तक का इस्मेताल किया. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

दरअसल, सोनाक्षी से रामायण के इस सवाल का जवाब ना मिलने से हंगामा इसलिए मचा क्योंकि सोनाक्षी के घर का नाम रामायण है. उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा है और भाई लव और कुश. लेकिन फिर भी सोनाक्षी रामायण से जुड़ा ये सवाल नहीं बता सकीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

तब सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा को ना सिर्फ खरी खोटी सुनाई गई बल्कि उन्हें लेकर कई मीम्स भी बनाए गए. वहीं सिर्फ आम लोगों ने ही बल्कि शक्तिमान और महाभारत में नजर आ चुके मुकेश खन्ना ने भी उनका नाम लेकर मजाक उड़ाया था. (फोटो – सोशल मीडिया)    

5/5

सोनाक्षी काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. लेकिन आने वाले वक्त में वो ना सिर्फ फिल्मों बल्कि ओटीटी पर भी कदम रखने जा रही हैं. वो ककुदा, डबल एक्स एल और हीरा मंडी में अहम भूमिकाएं निभाती नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो फॉलेज वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़