Advertisement
trendingPhotos1159937
photoDetails1hindi

Sumeet Vyas Web Series: इस एक्टर को कहा जाता है वेब सीरीज किंग, गुदगुदाने में तो हासिल है महारत

अगर आपको मूड अपना हल्का करना है तो कॉमेडी वेब सीरीज से बेहतर कुछ भी नहीं. बात जब कॉमेडी वेब सीरीज की आती है तो सुमित व्यास से ज्यादा अच्छा एक्टर कोई और नहीं. सुमित ने कई फिल्मों और सीरियल्स में काम किया, लेकिन जो सफलता उन्हें ओटीटी की दुनिया में मिली वो और कहीं नहीं मिली.

पर्मानेंट रूममेट्स

1/5
पर्मानेंट रूममेट्स

साल 2014 में आई वेब सीरीज 'परमानेंट रूममेट्स' में मिकेश के रूप में सुमित का जादू ऐसा चला की लोग आज तक उसकी बात करते हैं. इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और फैंस ने हर सीजन को भरपूर प्यार दिया.

 

ट्रिपलिंग

2/5
ट्रिपलिंग

दोस्तों की रोड ट्रिप के बारे में तो आपने बहुत देखा और सुना होगा. लेकिन इस वेब सीरीज में तीन भाई-बहनों की रोड ट्रिप होती है. शुरू में तो ये भाई-बहन आपस में जताते हैं कि ये अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं लेकिन बाद में तीनों की जिंदगी के कई राज बाहर आते हैं.

ऑफिशियल सीईओगिरी

3/5
ऑफिशियल सीईओगिरी

ये वेब सीरीज ऑफिशियल चुकियागिरी का दूसरा सीजन है. इस सीजन में सुमित व्यास एक कंपनी के सीईओ बने हैं, जिन्हें लोगों के सामने आने में दिक्कत होती है. लेकिन बाद में वो अपनी इस समस्या से बाहर आकर कंपनी संभालने की कोशिश करते हैं. 

ऑफिशियल भूतियागिरी

4/5
ऑफिशियल भूतियागिरी

यह ड्रामेडी (ड्रामा-कॉमेडी) दिलावर राणा की सामान्य जिन्दगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे जेल से बाहर किया जाना है, लेकिन एक शर्त पर उसे अपने परिवार के स्वामित्व वाला एक खतरनाक होटल चलाना है और होटल को लाभ कमाने वाला बनाना है. लेकिन इस होटल में है भूतों का बसेरा.

वकालत फ्रॉम होम

5/5
वकालत फ्रॉम होम

वीडियो कॉल और तलाक पर बनी यह सीरीज एक बेहतरीन नमूना है कि कैसे खराब परिस्थिति में सिनेमा के जरिए मनोरंजन जारी रखा जा सकता है. यह भी कैसे एक हल्की फुल्की कॉमेडी दिमाग को अनलॉक कर देती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़