Advertisement
photoDetails1hindi

'Taarak Mehta...' के भिड़े की बेटी ही नहीं, पत्नी Sonalika Joshi भी हैं ग्लैमरस, Photos ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में आत्माराम भिड़े की पत्नी माधवी (Madhvi Bhide) का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) शो में भले ही सीधी-सादी सी लगती हों, लेकिन असल में वो किसी ग्लैमरस हीरोइन से कम नहीं हैं. उनकी पुराने दिनों की तस्वीरे देखकर आप भी कहेंगे की माधवी भाभी तो किसी से कम नहीं हैं, बेटी सोनू को भी ट्क्कर देती हैं.  

 

कौन हैं सोनालिका जोशी

1/6
कौन हैं सोनालिका जोशी

शो में सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) उर्फ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की माधवी आत्माराम भिड़े (Madhvi Bhide), आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. उनका पति एक ट्यूशन टीचर है. अपने परिवार को आर्थिक रूप से समर्थन देने के लिए माधवी अचार और पापड़ बेचने का एक छोटा व्यवसाय चलाती है.

 

मराठी एक्ट्रेस हैं सोनालिका

2/6
मराठी एक्ट्रेस हैं सोनालिका

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की माधवी आत्माराम भिड़े (Madhvi Bhide) उर्फ सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) एक लोकप्रिय मराठी अभिनेत्री हैं. सोनालिका ने मराठी फिल्म 'जुलुक' में अहम भूमिका निभाई थी. कई और फिल्मों के साथ ही मराठी टेलीविजन शो 'परिवर्तन' भी काम करती नजर आई थीं. 

 

ग्रैजुएट हैं सोनालिका

3/6
ग्रैजुएट हैं सोनालिका

5 जून 1976 को एक मराठी हिंदू परिवार में जन्मी सोनालिका जोशी ग्रैजुएट हैं. सोनालिका (Sonalika Joshi) की शादी समीर जोशी से हुई है और वह प्यारी सी बेटी आर्या जोशी की मां हैं.

 

बेटी से है स्ट्रॉन्ग बॉन्ड

4/6
बेटी से है स्ट्रॉन्ग बॉन्ड

सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) अक्सर अपनी रियल लाइफ बेटी आर्या के साथ तस्वीरें और शॉर्ट क्लिप शेयर करती रहती हैं. साथ ही उनके साथ अपने बॉन्ड के बारे में भी बात किया करती हैं. सोनालिका की बेटी आर्या मार्च में 18 साल की हो गई हैं और एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्हें शुभकामनाएं दी थी.

 

माधवी की तस्वीरें वायरल

5/6
माधवी की तस्वीरें वायरल

'तारक मेहता का उल्टा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की सोनू यानी निधि भानुशाली की बिकनी फोटोज वायरल होने के बाद अब सोनालिका (Sonalika Joshi) की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं, जो इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. 

 

माधवी के अलग-अलग अवतार वायरल

6/6
माधवी के अलग-अलग अवतार वायरल

माधवी (Madhvi Bhide) यानी सोनालिका (Sonalika Joshi) के फैंस अब लगातार उनकी तस्वीरें साझा कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि माधवी अपनी बेटी सोनू से किसी भी मामले में कम नहीं हैं. वहीं कई फैंस कह रहे हैं कि माधवी की बेटी उन पर ही गई है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़