Advertisement
photoDetails1hindi

जिस Babita को देखकर बढ़ जाती हैं Jethalal के दिल की धड़कनें, उसने क्यों बनाया है ऐसा हाल?

छोटे पर्दे के सबसे लॉन्ग रनिंग टीवी शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सभी किरदार घर-घर में मशहूर हो चुके हैं. शो की सबसे पॉपुलर कलाकारों में से एक मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को अधिकतर लोग उनके स्क्रीन नेम से ही जानते हैं. शो में मुनमुन, बबीता का किरदार निभाती हैं.

कीचड़ में लिपटी दिखीं मुनमुन

1/5
कीचड़ में लिपटी दिखीं मुनमुन

बबीता जी (Babita JI) उर्फ मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की कुछ ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में वह सिर से पांव तक कीचड़ में लिपटी हुई नजर आ रही हैं.

जेठालाल के भी उड़ जाते होश

2/5
जेठालाल के भी उड़ जाते होश

यूं तो स्क्रीन लाइफ में जेठालाल (Jethalal) बबीता जी (Babita Ji) पर दिल हारे रहते हैं लेकिन हम दावे से कह सकते हैं कि अगर शो में कभी ताहक मेहता ने उन्हें इस हाल में देखा होता तो उनके भी होश उड़ गए होते.

क्यों बनाया है बबीता ने ये हाल

3/5
क्यों बनाया है बबीता ने ये हाल

अब सवाल ये उठता है कि आखिर बबीता जी (Babita Ji) ने अपना ये हुलिया क्यों बना रखा है? तो आपको बता दें कि बबीता जी ने ये मड बाथ (कीचड़ स्नान) डेड सी (मृत सागर) में लिया है.

जॉर्डन में क्लिक हुईं तस्वीरें

4/5
जॉर्डन में क्लिक हुईं तस्वीरें

ये तस्वीरें उन्होंने साल 2017 में जॉर्डन में क्लिक की थीं और उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि इस कीचड़ से नहाने के थिराप्युटिक फायदे होते हैं.

ऐसा था फैंस का रिएक्शन

5/5
ऐसा था फैंस का रिएक्शन

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की इन तस्वीरों को लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. कॉमेंट सेक्शन में ढेरों लोगों ने बबीता के इस अवतार पर शॉकिंग एक्सप्रेशन्स दिए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़