Advertisement
trendingPhotos804903
photoDetails1hindi

The Dirty Picture की एक्ट्रेस Arya Banerjee का निधन, संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव

बॉलीवुड में एक और मौत हो गई है. 'द डर्टी पिक्चर' (The Dirty Picture) मूवी में विद्या बालन के साथ काम करने वाली आर्या बनर्जी (Arya Banerjee) का संदिग्ध परिस्थिति में शव मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

खून से लथपथ मिला शव

1/6
खून से लथपथ मिला शव

रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस के मौके पर पहुंचने पर आर्या बनर्जी (Arya Banerjee) का खून से लथपथ शव मिला है. पुलिस दरवाजा तोड़कर अभिनेत्री के घर के अंदर घुसी थी, जहां शव बेड पर ही पड़ा मिला. 

मेड ने दी पुलिस को सूचना

2/6
मेड ने दी पुलिस को सूचना

एक्ट्रेस आर्या बनर्जी (Arya Banerjee) की नाक से खून बाहर आ रहा था और उन्होंने कमरे में उल्टी की हुई थी. पुलिस को अभिनेत्री की मेड ने सूचना दी थी. 

 

मेड का बयान

3/6
मेड का बयान

मेड का कहना है कि जब वो काम पर पहुंची तो अभिनेत्री (Arya Banerjee)  को फोन किया, मगर अभिनेत्री ने फोन नहीं उठाया. ऐसे में परेशान हो कर मेड ने पुलिस को सूचित किया. 

आर्या बनर्जी का असल नाम है देवदत्ता बनर्जी

4/6
आर्या बनर्जी का असल नाम है देवदत्ता बनर्जी

फिलहाल, पुलिस आर्या बनर्जी (Arya Banerjee) की संदिग्ध मौत की जांच में जुटी है. आर्या बनर्जी का वास्तविक नाम देवदत्ता बनर्जी था और वह मशहूर सितार वादक निखिल बनर्जी की सबसे छोटी बेटी थीं. 

पुलिस कर रही मामले की जांच

5/6
पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का इस पर कहना है कि वे कई दिनों से खाना फूड डिलिवरी एप से मंगा रही थीं. उनके साथ एक पालतू कुत्ता रहता था. वे किसी से ज्याद मिलती नहीं थीं. कॉल डिटेल्स और बाकी संदिग्ध चीजों की जांच की जा रही है. 

आर्या बनर्जी ने इन फिल्मों में किया काम

6/6
आर्या बनर्जी ने इन फिल्मों में किया काम

आर्या बनर्जी (Arya Banerjee)  ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'लव सेक्स और धोखा' फिल्म से की थी. इसके बाद उन्होंने द डर्टी पिक्चर फिल्म में विद्या बालन के साथ काम किया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़